35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : टेंपो की चपेट में आकर बालक की मौत

दुर्घटना के विरोध में लोगों ने किया हंगामा बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के एलोरा हॉस्टल के निकट डीजल टेंपो (जेएच09एम-7468) की चपेट में आकर छह वर्षीय बालक की मौत हो गयी. मृतक एलोरा हॉस्टल निवासी होमगार्ड के जवान रंजीत कुमार पासवान का पुत्र कुमार आदित्य आनंद है. घटना शनिवार शाम सात बजे की […]

दुर्घटना के विरोध में लोगों ने किया हंगामा
बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के एलोरा हॉस्टल के निकट डीजल टेंपो (जेएच09एम-7468) की चपेट में आकर छह वर्षीय बालक की मौत हो गयी. मृतक एलोरा हॉस्टल निवासी होमगार्ड के जवान रंजीत कुमार पासवान का पुत्र कुमार आदित्य आनंद है. घटना शनिवार शाम सात बजे की है. बालक सेक्टर दो स्थित जैन पब्लिक स्कूल की कक्षा एक छात्र था.
घटना को अंजाम देने के बाद टेंपो चालक मौके पर टेंपो छोड़कर फरार हो गया. घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ दूरी पर मौजूद एसपी आवास के सामने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर हंगामा कर दिया. घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची. पुलिस ने समझा-बुझा कर लोगों को सड़क से हटाया तो आक्रोशित लोग बगल में मौजूद डीसी आवास पहुंच गये. डीसी मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने आक्रोशित लोगों से बातचीत की और उन्हें शांत कराया.
मुख्य पथ पार करने के दौरान हुई घटना
स्थानीय लोगों के अनुसार आदित्य प्रतिदिन शाम के समय कैंप दो में ट्यूशन पढ़ने जाता था. शाम सात बजे वह अपने अन्य तीन मित्रों के साथ घर लौट रहा था. घर से लगभग सौ मीटर दूरी पर मुख्य सड़क पार करने के दौरान काफी तेज गति से आ रहे उक्त टेंपो के चालक ने बालक को धक्का मार दिया. कुछ ही देर में मौके पर ही आदित्य की मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर बालक की मां दौड़कर आयी. अपने पुत्र को बेसुध देखकर वह दहाड़ मारकर रोने लगी. मृतक दो भाइयों में छोटा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें