26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेतन के लिए कैजुअल कर्मियों का प्रदर्शन

बोकारो : बीएसएनएल के कैजुअल कर्मियों को चार माह से वेतन नहीं मिला है. कर्मियों ने सेक्टर-4 स्थित आंबेडकर पार्क में प्रबंधन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. चेतावनी दी कि अगर वेतन जल्द नहीं मिला तो वह उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे. बीएसएनएल दैनिक भोगी मजदूर संघ के (धनबाद) सचिव नरेश कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में […]

बोकारो : बीएसएनएल के कैजुअल कर्मियों को चार माह से वेतन नहीं मिला है. कर्मियों ने सेक्टर-4 स्थित आंबेडकर पार्क में प्रबंधन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. चेतावनी दी कि अगर वेतन जल्द नहीं मिला तो वह उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे. बीएसएनएल दैनिक भोगी मजदूर संघ के (धनबाद) सचिव नरेश कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में बीएसएनएल कैजुअल कर्मी आंबेडकर पार्क में एकजुट हुए.
श्री सिन्हा ने कहा : वेतन नहीं मिलने से दैनिक कर्मियों के समक्ष भुखमरी की स्थिति आ गयी है. कुछ दिनों बाद दुर्गा पूजा का त्योहार है. इससे पहले सभी कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला तो उग्र आंदोलन करेंगे.
अध्यक्ष शंकर व सचिव बने पतिराम : बीएसएनएल दैनिक भोगी मजदूर संघ (बीएसएनएल सीसीडब्लूएफ से संबद्ध) ने बोकारो शाखा यूनियन का गठन किया. इसमें अध्यक्ष शंकर रक्षित, सचिव पति राम, कोषाध्यक्ष उमाशंकर महतो, कार्यकारिणी सदस्य सुशील कुमार, पवन कुमार आदि को चुना गया. मौके पर धनबाद के ओम प्रकाश गौतम, अमित सिंह, राजु विश्वकर्मा, बिनोद कुमार सहित बोकारो बीएसएनएल के कैजुअल कर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें