26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : प्रेम प्रसंग में 18 वर्षीय युवक की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया

महुआटांड़ : प्रेम प्रसंग मामले में 18 वर्षीय युवक की हत्‍या का मामला सामने आया है. घटना गोमिया प्रखंड अंतर्गत सुदूर ग्राम पंचायत कंडेर के ग्राम जहरलौंग की है. अत्तउल्लाह अंसारी के 18 वर्षीय पुत्र शमशेर आलम का शव मंगलवार को गांव के निकट जंगल में पेड़ से झूलता पाया गया. सूचना मिलते ही क्षेत्र […]

महुआटांड़ : प्रेम प्रसंग मामले में 18 वर्षीय युवक की हत्‍या का मामला सामने आया है. घटना गोमिया प्रखंड अंतर्गत सुदूर ग्राम पंचायत कंडेर के ग्राम जहरलौंग की है. अत्तउल्लाह अंसारी के 18 वर्षीय पुत्र शमशेर आलम का शव मंगलवार को गांव के निकट जंगल में पेड़ से झूलता पाया गया.

सूचना मिलते ही क्षेत्र में गश्त कर रही महुआटांड़ थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को दो बजे अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे.

थाना प्रभारी पीटर कीड़ो ने बताया कि हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला हो सकता है. उन्‍होंने आशंका जताया कि युवक की हत्‍या के बाद शव को पेड़ से लटकाया गया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते सोमवार की दोपहर बाद दो बजे के करीब से ही शमशेर गायब था. खोजबीन के बाद कोई जानकारी नही मिलने पर परिजनों ने पुलिस को गायब होने की जानकारी दी. इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये चास भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें