bhojpur

  • Jan 22 2020 5:57AM
Advertisement

पिकअप व बाइक की टक्कर में दो बाइक सवार जख्मी, पटना रेफर

 सरैंया :  कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सरैंया बलुआ मुख्य मार्ग  पर बेला मोड़ के पास अनियंत्रित पिकअप और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो बाइक सवार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गये. पिकअप चालक अपनी वाहन को लेकर भागने में सफल रहा है. पुलिस वाहन का पता लगाने में जुट गयी है. 

 
घायल लोगों को राहगीरों की मदद से सरैंया बाजार लाया गया. जहां से पुलिस ने अपनी वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया. एक युवक की स्थिति गंभीर रहने के कारण चिंताजनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.
 
 घायल युवक स्थानीय थाना क्षेत्र जोकहरी गांव के संजय सिंह का पुत्र रोहित कुमार तथा सतेंद्र सिंह के पुत्र गोलू कुमार हैं. दोनों युवक सरैंया बाजार से खरीदारी कर अपाची बाइक से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान सरैंया-बलुआ मार्ग पर बेला गांव के मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित पिकअप ने सामने से टक्कर मार दिया था. जिसमें दोनों युवक बुरी तरह से घायल होने के साथ बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी.
 
ट्रक और मैजिक की टक्कर में मैजिक चालक घायल 
सरैंया. बड़हरा थाना क्षेत्र के कोइलवर-छपरा फोरलेन सड़क पर फुहा मखदुमपुर बाजार स्थित पेट्रोल पंप के सामने ट्रक और मैजिक वाहन की टक्कर में मैजिक चालक घायल हो गया है. घायल चालक को स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी से बाहर निकालने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. मौके से ट्रक चालक अपनी वाहन को लेकर भागने में सफल रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटने के साथ ट्रक का पता लगा रही है.
 
 जानकारी के अनुसार छपरा जिला के एकमा गांव निवासी चालक गुड्डू कुमार राय  मैजिक माल वाहक वाहन को लेकर कोइलवर की तरफ आ रहा था. इसी दौरान फुहा मखदुमपुर पेट्रोल पंप के सामने विपरीत दिशा से  तेज गति से आ रही ट्रक ने मैजिक वाहन को सामने से जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें मैजिक चालक गंभीर रूप से घायल होने के साथ वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. टक्कर के बाद लगभग दो घंटे तक आवागमन बाधित हो गया था.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement