37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मछली पकड़ने गया युवक भागड़ में डूबा

बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा के समीप भागड़ में हुई घटना आरा/बड़हरा : बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव के उत्तरी छोर पर बने भागड़ में बुधवार की देर शाम मछली पकड़ने गया एक युवक गहरे पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. काफी प्रयास के बाद ग्रामीण व प्रशासन ने युवक के […]

बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा के समीप भागड़ में हुई घटना

आरा/बड़हरा : बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव के उत्तरी छोर पर बने भागड़ में बुधवार की देर शाम मछली पकड़ने गया एक युवक गहरे पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. काफी प्रयास के बाद ग्रामीण व प्रशासन ने युवक के शव को भागड़ से बाहर निकाला. मृतक की पहचान बबुरा गांव निवासी शारदा चौधरी के पुत्र मुन्ना चौधरी (32 वर्ष) के रूप में की गयी. बताया जा रहा है कि मृतक बुधवार की देर शाम भागड़ में मछली पकड़ने के लिए गया था. इसी क्रम में वह अचानक गहरे पानी में चला गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गयी.
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गया और शव को ढूंढ़ने में जुट गये. घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गयी. बाद में मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने भी शव ढूंढ़ने में लग गये. काफी प्रयास के बाद शव को भागड़ से निकाला गया. घटना के बाद कोहराम मच गया.
पति की मौत की सूचना मिलते ही मचा कोहराम, पत्नी बेहोश: युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसके पूरे परिवार में कोहराम मच गया. इधर पति की मौत की सूचना जैसे ही पत्नी रीना को मिली वह बेहोश होकर गिर पड़ी. शव के साथ लिपट कर रोने लगी. मृतक को दो पुत्र अमरजीत व रंजीत है तथा एक पुत्री सुलेखा भी है. बच्चों का रोते- रोते बुरा हाल है. इधर घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा सीओ सुमित कुमार सिंह मौके पर पहुंच गये और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मुआवजे की राशि दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें