Advertisement

bhagalpur

  • Jun 20 2019 3:16AM
Advertisement

अंग एक्स के जनरल बोगी में चढ़ने को ले यात्रियों में मची अफरा-तफरी

भागलपुर ; बुधवार को अंग एक्सप्रेस के जनरल बोगी में यात्रियों के चढ़ने के दौरान बढ़ा हादसा होते- होते टल गया. दिन के 1:10 बजे अंग एक्सप्रेस एक नंबर प्लेटफॉर्म पर आकर रुकी. डेढ़ बजे इस ट्रेन के खुलने का समय है. ईद में घर आये बहुत ये यात्री इस ट्रेन से वापस लौट रहे थे. यात्रियों की संख्या काफी थी. जनरल बोगी चार थी. लेेकिन यात्रियों की बाेगी में चढ़ने के लिए लंबी लाइन थी.

आरपीएफ के जवान लाइन में लगा के यात्रियों को बोगी में चढ़ा रहे थे. एक आरपीएफ के अधिकारी हर यात्री का वीडियोग्राफी भी कर रहे थे. तभी डेढ़ बजे गार्ड ने हरी झंडी दी और ट्रेन प्लेटफॉर्म पर सरकने लगी. ट्रेन बढ़ता देख यात्रियों ने लाइन तोड़ बाेगी में चढ़ने लगे. इसके बाद अफरा-तफरी मच गयी. तभी एक आरपीएफ का जवान तेजी से गार्ड के पास पहुंचा और गाड़ी  रोकने को कहा. फिर ट्रेन रुकी. उस समय भगदड़ जैसा माहौल हो गया था. अगर उस समय आरपीएफ ने सूझबूझ नहीं दिखाई होती, तो बड़ा हादसा हो सकता था. 

कटक के मदरसा में पढ़ने वाले बच्चे सहित कई यात्रियों की ट्रेन छूटी  :जनरल बोगी में काफी भीड़ थी. इस भीड़ के कारण भागलपुर से कटक में मदरसा में पढ़ने वाले आधा दर्जन से अधिक बच्चे ट्रेन में नहीं चढ़ पाये. इसके अलावा भी कई यात्रियों की ट्रेन छूट गयी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement