26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छठ करने गये पूर्व मुखिया के घर से उड़ाये लाखों के जेवरात

कहलगांव : शहर के वार्ड नंबर 04 के गोकुलधाम सोसाइटी, पैठानपुरा में बाबूटोला कमलाकुंड के पूर्व मुखिया संजय कुमार सिंह के घर चोरी हो गयी. मुखिया परिवार सहित छठ करने गंगा पार अपने पैतृक घर गये थे. इधर चोर घर का ताला तोड़ कर अंदर घुसे और संदूक व अलमारी में रखे लाखों के आभूषण, […]

कहलगांव : शहर के वार्ड नंबर 04 के गोकुलधाम सोसाइटी, पैठानपुरा में बाबूटोला कमलाकुंड के पूर्व मुखिया संजय कुमार सिंह के घर चोरी हो गयी. मुखिया परिवार सहित छठ करने गंगा पार अपने पैतृक घर गये थे. इधर चोर घर का ताला तोड़ कर अंदर घुसे और संदूक व अलमारी में रखे लाखों के आभूषण, 50 हजार रुपये नकद व कुछ कपड़े ले गये.
घटना मंगलवार की रात करीब एक बजे की है. सूचना मिलने पर पुलिस ने पूर्व मुखिया के घर पर छानबीन की. किशोर कुमार सिंह ने चोरी की वारदात को लेकर बुधवार को थाने में आवेदन दिया है. पैठानपुरा में पिछले तीन साल से मकान बनाकर रह रहे पूर्व मुखिया संजय सिंह के साथ रह रहे उनके बड़े भाई विजय कुमार सिंह ने बताया कि छठ पर्व मनाने के लिए सपरिवार मंगलवार को गंगा पार गोपालपुर के बिंदटोली परिवार के सदस्यों के साथ गये थे.
इधर उनके पड़ोसी ने यहां हुई चोरी की घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घर के अंदर संदूकों का कब्जा तोड़ कर करीब 12-13 लाख के सोने-चांदी के जेवरात व अलमीरा में रखे 50 हजार रुपये नकद, चार कीमती साड़ी और कुछ बर्तन चोर ले गये. शहर में इन दिनों चोरी की वारदात बढ़ गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें