35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की गला रेतकर हत्या, वहां मौजूद परिजनों को भनक तक न लगी

बेगूसराय : जिले के फुलबडिया थाना क्षेत्र के NH 28 पर मालती गांव के निकट गुरुवार को रात में अज्ञात अपराधियों ने लाइन होटल संचालक के भाई की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दिया. युवक की हत्या करने के बाद शातिर अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को गायब कर दिया. शातिर अपराधियों […]

बेगूसराय : जिले के फुलबडिया थाना क्षेत्र के NH 28 पर मालती गांव के निकट गुरुवार को रात में अज्ञात अपराधियों ने लाइन होटल संचालक के भाई की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दिया. युवक की हत्या करने के बाद शातिर अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को गायब कर दिया. शातिर अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर युवक की निर्मम हत्या कर दिया और लाइन होटल में बैठे उसके परिजनों को कुछ भनक तक नहीं लगी. शव को ठिकाने लगाने के बाद घटना में शामिल अपराधियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर कर चौकी में लगी खून को पानी से साफ कर दिया. अपराधियों ने खून से सनी मृतक के बिछावन और कपड़ा को उठाकर झाड़ी में फेंक दिया.

हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एसपी बेगूसराय के निर्देश पर डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल किया. फुलबडिया के थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि मृतक की पहचान मालती गांव निवासी कृष्ण बल्लभ राय उर्फ पोदी राय के 42 वर्षीय पुत्र संजीत राय के रूप में किया गया है. घटनास्थल से पुलिस ने मृतक की चप्पल और खून से सनी बिछावन और कपड़े बरामद किया है. तेघड़ा थाना क्षेत्र के नोनपुर कठपुलिया चौर की नहर से शव को बरामद किया गया है. फुलबडिया पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि हत्याकांड के विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही है. पुलिस शीघ्र ही इस मामले का खुलासा कर लेगी. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. फुलबडिया पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. डीएसपी आशीष आनंद ने डॉग स्क्वायड और पुलिस की टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. डीएसपी ने घटना के संबंध में मृतक के परिजनों से भी पूछताछ किया. फुलबडिया थाना क्षेत्र के NH 28 पर धारदार हथियार से हमला कर लाइन होटल संचालक के भाई की हत्या कर शव को गायब करने की घटना से सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में भी खलबली मच गयी. डीएसपी तेघड़ा ने बताया कि हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए भागलपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भागलपुर की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम संदिग्ध ठिकाने पर छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें