25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कावर की समस्या से किसानों व मछुआरों को मिलेगी राहत

मंझौल : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंझौल स्थित 52 शक्तिपीठों में एक माता जयमंगला के दरबार में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ साथ पूजा-अर्चना की. इसके बाद परिसदन परिसर का मुआयना करने के उपरांत वन विभाग के अधिकारियों, भाजपा कार्यकर्ताओं, स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं उपस्थित किसान मछुआरों के साथ बैठक की. बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक […]

मंझौल : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंझौल स्थित 52 शक्तिपीठों में एक माता जयमंगला के दरबार में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ साथ पूजा-अर्चना की. इसके बाद परिसदन परिसर का मुआयना करने के उपरांत वन विभाग के अधिकारियों, भाजपा कार्यकर्ताओं, स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं उपस्थित किसान मछुआरों के साथ बैठक की. बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से कावर की मूल समस्याओं पर बातचीत की.

इस दौरान स्थानीय किसान एवं मछुआरों के प्रतिनिधियों ने कावर परिक्षेत्र की मूल समस्याओं से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया. बैठक को संबोधित करते हुए गिरीराज सिंह ने कहा कि आपलोगों के अथक परिश्रम, नरेंद्र मोदी व उनके टीम के द्वारा गरीबों के लिए अनेकानेक योजनाओं का कार्यान्वयन तथा महादेव की अनुकंपा से ऐतिहासिक जीत देकर आपने भारी जिम्मेदारी दी है. जिले को सजाने और संवारने के लिए अपनी पूरी शक्ति लगा देंगे, जहां तक पेट्रोकेमिकल्स का सवाल है, तो इसके लिए अब तक केवल राजनीति हुई है. अब इस काम को अंजाम तक ले जाना है. साथ ही बोले कावर की समस्या के बारे में बहुत कुछ मुझे जानकारी नहीं है.
सर्वप्रथम इसकी फाइल कहां अटकी है. इस बात की जानकारी प्राप्त कर प्रधानमंत्री से बात करेंगे. वहीं बैठक को संबोधित करते हुए जिले के प्रभारी मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि समस्याओं का समाधान किया जायेगा. बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि दूसरी बार अध्यक्ष के रूप में पारी की शुरुआत माता जयमंगला की धरती से की थी. प्रदेश महमंत्री सुशील चौधरी जी ने संगठन पर जोर दिया.
बैठक को जिलाध्यक्ष संजय सिंह, श्रीकृष्ण सिंह, सुरेंद्र मेहता, रामानंद राम, ललन कुंवर, संतोष रजंन, कुंदन सिंह ने संबोधित किया. इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ब्रजेश सिंह, मनोज सहनी, पंसस मनोज भारती, शरद कुमार, अमरेश सिंह, कृष्ण मोहन पप्पू, राजीव कुमार, राजेश अंबष्ट, राम प्रवेश सहनी, सरोजिनी, पूनम सीताराम सिंह, सरोज झामलाल आदि उपस्थित थे. बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री श्री सिंह पूर्व सांसद रामजीवन सिंह के आवास पर पहुंचे और स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें