Advertisement

begusarai

  • May 15 2019 6:31AM
Advertisement

लोहियानगर गुमटी से पूरब मिला छात्र का शव

 बेगूसराय : बेगूसराय रेलवे स्टेशन के लोहिया नगर गुमटी के पूरब मंगलवार की सुबह रेलवे लाइन के किनारे एक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. अहले सुबह लाइन किनारे शौचालय के लिए जा रहे लोगों ने युवक का शव देखकर जीआरपी को इसकी सूचना दी. शव मिलने की सूचना मिलते ही जीआरपी वहां पहंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृत छात्र की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरन निवासी सुरेश पासवान के 18 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गयी. 

 
इंटर प्रथम वर्ष का छात्र था रोहित :सुघरन निवासी मृतक रोहित इंटर प्रथम वर्ष का छात्र था. रोहित शहर के लोहिया नगर में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था.मंगलवार की सुबह लोहिया नगर से चंद कदम की दूरी पर रोहित का शव बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी. 
 
हत्या की आशंका जाहिर कर स्टेशन पर किया लोगों ने हंगामा : शव मिलने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए जमकर हंगामा किया. करीब दो घंटे तक स्थानीय लोगों ने जीआरपी थाना के सामने हंगामा किया. आक्रोशित लोग सड़क जाम करने के लिए जीआरपी से शव की मांग बार-बार कर रहे थे.
 
एनएच-31 पर टायर जलाकर किया प्रदर्शन :रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन करने के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच-31 ट्रैफिक चौक पर सड़क जाम करने के साथ ही टायर जलाकर प्रदर्शन किया.करीब एक घंटे तक लोगों ने एनएच-31 को जाम कर प्रदर्शन किया. एनएच जाम रहने की वजह से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गयी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर जाम कर रहे लोगों को एनएच से हटाया. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement