23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर से कुचलकर मजदूर की मौत, जाम

बेगूसराय : बेगूसराय-रोसड़ा मुख्य पथ पर खम्हार गांव के पास गुरुवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से 55 वर्षीय मजदूर चौधरी तांती की मौत हो गयी. वहीं उसका 15 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि खम्हार चौड़ी बहियार से चौधरी तांती अपने पत्नी और दो […]

बेगूसराय : बेगूसराय-रोसड़ा मुख्य पथ पर खम्हार गांव के पास गुरुवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से 55 वर्षीय मजदूर चौधरी तांती की मौत हो गयी. वहीं उसका 15 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि खम्हार चौड़ी बहियार से चौधरी तांती अपने पत्नी और दो पुत्र के साथ गेहूं काट कर घर लौट रहा था.

इसी दौरान माधुरी ढाला के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने उसे ठोकर मार दी, जिससे उक्त मजदूर की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं साथ में 15 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया . घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल किशोर को स्थानीय क्लीनिक में पहुंचाया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया.
घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राजिबंदु प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया.इधर घटना से आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने शव के साथ वनद्वार ढाला के समीप एसएच-55 को जाम कर दिया. जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ दर्जनों वाहनों की लंबी कतार लगी रही.
इससे राहगीरों व यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी. करीब दो घंटे तक रोड जाम रहा. बाद में मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया. हादसे के बाद पीड़ित परिवार में जहां कोहराम मचा हुआ है. वहीं इलाके में शोक का माहौल देखा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें