23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेम प्रसंग में पटना से घर लौटे छात्र की पीट-पीट कर हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिस जीप पर किया पथराव

बेगूसराय : भगवानपुर थाना क्षेत्र की मोख्तियारपुर पंचायत के बनौली गांव में प्रेम प्रसंग में 22 वर्षीय युवक की पीट- पीट कर हत्या कर दी गयी. इस संबंध में मृतक के पिता राम बालक महतो ने बताया कि मेरा पुत्र रोहित पटना में बीएससी नर्सिंग का कोर्स करता था. वहीं, रह कर पढ़ाई भी करता […]

बेगूसराय : भगवानपुर थाना क्षेत्र की मोख्तियारपुर पंचायत के बनौली गांव में प्रेम प्रसंग में 22 वर्षीय युवक की पीट- पीट कर हत्या कर दी गयी. इस संबंध में मृतक के पिता राम बालक महतो ने बताया कि मेरा पुत्र रोहित पटना में बीएससी नर्सिंग का कोर्स करता था. वहीं, रह कर पढ़ाई भी करता था. छठ पर्व के अवसर पर खुशी मनाने के लिए वह मंगलवार को घर आया था. लेकिन, खुशी गम में बदल गयी और गांव के ही सरयुग महतो द्वारा अन्य लोगों के सहयोग से रोहित को लोहे के खंती से पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर भगवानपुर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार, जमादार राजीव उरांव, पुलिस बल के साथ पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया .वहीं, हत्या के आरोपित सरयुग महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसके बाद पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश को झेलना पड़ा. उग्र लोगों ने भगवानपुर थाने के जीप पर पथराव कर दिया. इससे पुलिस जीप का शीशा टूट गया. इधर, घटना के संबंध में थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि यह घटना प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. उसी में हत्या हुई है. तेघड़ा डीएसपी आशीष आंनद ने बताया कि रोहित एवं सरयुग महतो की पुत्री सरिता के बीच पहले से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था. रोहित ना सिर्फ सरिता के घर जाता था, वह उसकी ससुराल भी चला जाता था. इससे परेशान सरयुग ने इस घटना को अंजाम दिया है. सरयुग ने रोहित पर मारपीट की प्राथमिकी पूर्व में भी दर्ज करायी थी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज कर हत्या के आरोपित को जेल भेज दिया गया है. इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

इधर, सरयुग महतो ने रोहित की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि हम रोहित की गतिविधि से परेशान थे. मेरी बेटी सरिता के साथ उसका नाजायज संबंध था, जिसका मैं विरोध करता था. इसी बात को लेकर मंगलवार को रोहित पटना से आया और मेरी पत्नी मंजू देवी को फोन कर झगड़ा करने लगा और इसी क्रम में मेरे घर पर आ गया, मेरे साथ हाथापाई हुई. आक्रोश में आकर मैंने रोहित पर रड से प्रहार कर दिया, जिससे रोहित की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें