35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफ़राज़ अहमद ने भारत को लेकर दिया बड़ा बयान

इन दिनों भारत में आईपीएल जारी है और इसी बीच इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट के महाकुंभ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। क्रिकेट विश्व कप से पहले आख़िरी अंतरराष्ट्रीय वनडे सीरीज़ इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जानी है जिसके लिए पाकिस्तान की टीम सोमवार […]

इन दिनों भारत में आईपीएल जारी है और इसी बीच इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट के महाकुंभ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। क्रिकेट विश्व कप से पहले आख़िरी अंतरराष्ट्रीय वनडे सीरीज़ इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जानी है जिसके लिए पाकिस्तान की टीम सोमवार को इंग्लैंड रवाना हो गई.

वर्ल्ड कप 2019 के लिए यह है टीम इंडिया

रहाणे के शतक पर शिखर और पंत ने पानी फेरा

इंग्लैंड रवानगी से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफ़राज़ अहमद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई बातें कहीं. उनका कहना था कि भारत से मैच के दौरान पाकिस्‍तान का पलड़ा भारी होगा क्‍योंकि एक बड़े टूर्नामेंट में पाक ने भारत को हराया है. सरफ़राज़ का इशारा 2017 ICC चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली जीत की ओर था. उन्होंने ज़ोर देते हुए कहा कि उनकी टीम वर्ल्‍ड कप में भारत का सामना वैसे ही करेगी जैसे वह बाक़ी टीमों का करेगी.

https://twitter.com/cricketworldcup/status/1120341502813769728

भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत आईसीसी के किसी भी इवेंट के लिए सबसे ख़ास होती है.

भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में 16 जून को होनी है. पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफ़राज़ अहमद ने इस हाई वोल्टेज मैच से पहले टीम इंडिया के लिए चेतावानी जारी करते हुए कहा है कि ‘हमारी टीम के लिए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में सारे 9 मुक़ाबले बहुत महत्वपूर्ण होंगे पर हम हर मैच ऐसे खेलेंगे कि जैसे भारत के ख़िलाफ़ खेल रहे हैं’.

https://twitter.com/cricketworldcup/status/1118858974395236354

अगले महीने इंग्लैंड में खेले जाने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने 15 अप्रैल 2019 को 15 सदस्यों वाली भारतीय टीम की घोषणा कर दी है. वर्ल्ड कप के लिए घोषित की गई इस टीम का चयन अस्थाई है. बीसीसीआई 23 मई तक इस टीम में बदलाव कर सकती है.

टूर्नामेंट की शुरुआत मई के आख़िर में होगी. पहला मैच इंग्लैंड और दक्षिण अफ़्रीका के बीच लंदन के ओवल में खेला जाएगा. भारत का पहला मैच दक्षिण अफ़्रीका के साथ पांच जून को होगा.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूबपर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

]]>

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें