26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेड क्लर्क के पुत्र ने नक्सली बन मांगी थी 20 लाख की लेवी, दो माह बाद धराया

बांका : नक्सली बन कंट्रक्शन कंपनी से 20 लाख की लेबी मांगने वाला अपराधी गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तार युवक का नाम बजरंगी यादव है और फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बजरंगी चांदन प्रखंड में हेड क्लर्क के पोस्ट पर कार्यरत राजकिशोर यादव का पुत्र है. एसपी ने इसकी पुष्टि […]

बांका : नक्सली बन कंट्रक्शन कंपनी से 20 लाख की लेबी मांगने वाला अपराधी गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तार युवक का नाम बजरंगी यादव है और फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बजरंगी चांदन प्रखंड में हेड क्लर्क के पोस्ट पर कार्यरत राजकिशोर यादव का पुत्र है.

एसपी ने इसकी पुष्टि करते हुए पूरी जानकारी दी. एसपी के मुताबिक बीते 20 अगस्त को रामपुर से रामसैरया रोड निर्माण कर रही औरंगाबाद की अरविंद सिंह कंट्रक्शन कंपनी से बजरंगी ने नक्सली बनकर 20 लाख की रंगदारी की मांग की थी. लेबी नहीं देने पर धमकी भी दी थी. जिसके बाद कंट्रक्शन कंपनी ने विधिवत लिखित शिकायत दर्ज की थी.
करीब दो महीने लगातार अनुसंधान के बाद यह फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही जिस मोबाइल से धमकी दी गयी थी, उसे भी बरामद कर लिया गया है. बजरंगी का पहले कोई अपराधिक इतिहास नहीं रहा है. बताया जा रहा है कि बजरंगी बालू व गिट्टी का धंधा करता था. इसी को लेकर कंट्रक्शन कंपनी से अनबन हुयी थी. अलबत्ता, आक्रोश में आकर बजरंगी ने नक्सली बनकर लेबी की मांग कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें