26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Renault Kwid का नया अवतार लॉन्च, कीमत 2.67 लाख रुपये…

नयी दिल्ली : फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनो ने सोमवार को अपनी छोटी कार क्विड का नया संस्करण पेश किया. कंपनी ने अपने सुरक्षा मानकों को बेहतर करके इस मॉडल को भारत में पेश किया है. दिल्ली के इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.67 से 4.63 लाख रुपये के दायरे में है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति […]

नयी दिल्ली : फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनो ने सोमवार को अपनी छोटी कार क्विड का नया संस्करण पेश किया. कंपनी ने अपने सुरक्षा मानकों को बेहतर करके इस मॉडल को भारत में पेश किया है.

दिल्ली के इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.67 से 4.63 लाख रुपये के दायरे में है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में जानकारी दी कि इसमें 0.8 लीटर और एक लीटर के पेट्रोल इंजन का विकल्प है.

इसमें मैनुअल या स्वचालित ट्रांसमिशन का भी विकल्प मौजूद है. इसमें पैदल यात्रियों की सुरक्षा से जुड़े फीचर के साथ-साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स वितरण प्रणाली लगी हैं.

इसमें ड्राइवर सीट के लिए एयरबैग और ड्राइवर एवं उसके साथी की सीट बेल्ट लगाने के लिए अलर्ट की सुविधा भी दी गयी है. इसके अलावा कार में 17.64 सेंटीमीटर की एक टचस्क्रीन भी दी गयी है जो मनोरंजन और नक्शा दिखाने में सहयोग करती है. इसे एंड्राॅयड या एपल कारप्ले से जोड़ा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें