35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगस्त से 2.2 फीसदी महंगी हो सकती हैं टाटा मोटर्स की कारें

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स अगस्त से अपने यात्री वाहनों के विभिन्न मॉडलों की कीमत 2.2 फीसदी बढ़ा सकती है. इसकी अहम वजह उसकी विनिर्माण लागत में वृद्धि होना है. कंपनी ने अप्रैल में ही अपने वाहनों की कीमत में तीन फीसदी की वृद्धि की थी, लेकिन उसे इस वृद्धि के बावजूद अपनी बिक्री में […]

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स अगस्त से अपने यात्री वाहनों के विभिन्न मॉडलों की कीमत 2.2 फीसदी बढ़ा सकती है. इसकी अहम वजह उसकी विनिर्माण लागत में वृद्धि होना है. कंपनी ने अप्रैल में ही अपने वाहनों की कीमत में तीन फीसदी की वृद्धि की थी, लेकिन उसे इस वृद्धि के बावजूद अपनी बिक्री में कमी नहीं आने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें : नुकसान के बावजूद नैनो को चलाती रहेगी टाटा मोटर्स, ये है वजह…

कंपनी के यात्री वाहन कारोबार इकाई के अध्यक्ष मयंक पारीक ने कहा कि हम लागत कटौती पर काम कर रहे हैं, लेकिन समस्या यह है कि हम पर विनिर्माण लागत बढ़ने का दबाव है. इसलिए हम अगस्त से यात्री वाहनों की कीमत बढ़ायेंगे. पारीक ने कहा कि कंपनी ने अप्रैल में भी कीमत वृद्धि की थी, लेकिन हमारी उत्पादन लागत बढ़ना जारी है.

यह पूछे जाने पर कि कंपनी कितने फीसदी कीमत बढ़ायेगी? इसके जवाब में पारीक ने कहा कि हम 2 से 2.2 फीसदी तक कीमत बढ़ायेंगे. यह अप्रैल में बढ़ायी गयी 3 फीसदी कीमत से अलग होगी. उन्होंने कहा कि कीमतों में यह वृद्धि सभी तरह के मॉडलों में होगी, जो हर मॉडल के हिसाब से अलग होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें