26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दाउदनगर की टीम एक विकेट से जीती

प्रॉब्लम एकादश की हुई हार वंशी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बनाये 52 रन अनुग्रह इंटर स्कूल खेल मैदान में हुआ मैच औरंगाबाद शहर : शहर के अनुग्रह इंटर स्कूल खेल मैदान में मंगलवार को जिला क्रिकेट लीग के तहत खेले गये रोमांचक मुकाबले में दाउदनगर क्रिकेट क्लब ने प्रॉब्लम एकादश को एक विकेट से […]

प्रॉब्लम एकादश की हुई हार
वंशी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बनाये 52 रन
अनुग्रह इंटर स्कूल खेल मैदान में हुआ मैच
औरंगाबाद शहर : शहर के अनुग्रह इंटर स्कूल खेल मैदान में मंगलवार को जिला क्रिकेट लीग के तहत खेले गये रोमांचक मुकाबले में दाउदनगर क्रिकेट क्लब ने प्रॉब्लम एकादश को एक विकेट से पराजित कर दिया.
टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी प्राब्लम एकादश ने 44.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 188 रन बनाये. प्रॉब्लम एकादश के बल्लेबाज रंजन 47 एवं करण 33 ने महत्वपूर्ण योगदान दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दाउदनगर की टीम ने 38 ओवर में ही 9 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. दाउदनगर की टीम के बल्लेबाज वंशी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाये,जबकि कप्तान सुमित पटेल ने नाबाद 29 रन बनाये. प्रॉब्लम एकादश के कप्तान 22 रन देकर पांच विकेट लिए जिसमें हैट्रिक भी शामिल है.
मैच में अंपायर की भूमिका हरेंद्र कुमार तथा संतोष कुमार ने निभाया. क्रिकेट संघ के सचिव डा अंजनी सिंह ने बताया कि मैच काफी रोमांचक रहा. कल का मैच प्रॉब्लम एकादश एवं संत जेवियर हाई स्कूल औरंगाबाद केबीच खेला जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें