37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्म ‘मनमर्जियां’ के प्रदर्शन पर लगे रोक, गौरवपूर्ण इतिहास तथा मर्यादा की रक्षा के लिए हटे आपत्तिजनक दृश्य

आसनसोल : बर्नपुर गुरूद्वारा प्रबंधन कमेटी के सदस्यो ने हिंदी फिल्म ‘मनमर्जिया’ में सिख समुदाय की भावनाओ को आहत करने वाले विवादास्पद दृश्य प्रदर्शित करने पर रोक लगाने को लेकर मंगलवार को आसनसोल सदर महकमा शासक प्रलय राय चौधरी को ज्ञापन सौपा. प्रधान मनमोहन सिंह, सचिव सुरेन्द्र सिंह (अत्तू), परमजीत सिंह, पलविंदर सिंह, बिट्टू सिंह, […]

आसनसोल : बर्नपुर गुरूद्वारा प्रबंधन कमेटी के सदस्यो ने हिंदी फिल्म ‘मनमर्जिया’ में सिख समुदाय की भावनाओ को आहत करने वाले विवादास्पद दृश्य प्रदर्शित करने पर रोक लगाने को लेकर मंगलवार को आसनसोल सदर महकमा शासक प्रलय राय चौधरी को ज्ञापन सौपा. प्रधान मनमोहन सिंह, सचिव सुरेन्द्र सिंह (अत्तू), परमजीत सिंह, पलविंदर सिंह, बिट्टू सिंह, प्रताप सिंह, महेन्द्र सिंह, भूपेन्द्र सिंह, रामू सिंह, अनुप सिंह, दर्शन सिंह, संतोष सिंह, बंटी सिंह आदि उपस्थित थे.

सचिव श्री सिंह ने कहा कि हाल ही में ‘मनमर्जिया’ हिंदी फिल्म रिलीज की गई है. जिसमें सिख संगत की परंपराओं को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. जिससे सिख संगत आहत है. प्रशासन सेंसर बोर्ड को सिखो के धार्मिक भावनाओ को आहत करने वाले दृश्यो के प्रदर्शन पर रोक लगाये. फिल्म में अभिषेक बच्चन तथा तापसी पानू को लीड रोल में है. महिला कलाकार को धूम्रपान करते दिखाया गया है.
आनंद कारज सिखो का एक पवित्र परपंरा है. जिसमें विवादस्पद दृश्यों को दिखाया जा रहा है. इस फिल्म को आसनसोल सदर महकमा के सेंट्रम मॉल आइलेक्स, गैलेक्सी मॉल आयनॉक्स, मनोज सिनेमा, बेनाचिट्टी के कार्निवाल आरती, बाईस्कोप जंक्सन मॉल, सिटी सेंटर कार्निवाल, रानीगंज के अंजना सिनेमा में फिल्मो के प्रदर्शन पर रोक लगनी की मांग की गयी.
उन्होने कहा कि सिखो को इतिहास गौरवपूर्ण रहा है. सिख समुदाय को अल्पसंख्यक की गिनती में शामिल है. लेकिन देश के इतिहास में सिखो का बलिदान सर्वपरि है. इस गौरवपूर्ण इतिहास की मर्यादा को कायम रखने के लिये सिख संगत अपनी जान की बाजी लगाने को हर पल तैयार रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें