26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लो, मिडिल क्लास के लिए 80 फ्लैट, 26 से मिलेंगे आवेदन फॉर्म यूबीआइ से, छह किश्तों में भुगतान

आसनसोल : राज्य सरकार की निजश्री परियोजना के तहत प्रथम चरण में आसनसोल में 80 आवास बनाने को लेकर हाउसिंग विभाग ने विज्ञप्ति जारी कर दी. आसनसोल सदर के महकमा शासक प्रलय रायचौधरी ने बताया कि निजश्री परियोजना के तहत राज्य में प्रथम चरण में आसनसोल में 80, सिलीगुड़ी में 48 और हल्दिया में 48 […]

आसनसोल : राज्य सरकार की निजश्री परियोजना के तहत प्रथम चरण में आसनसोल में 80 आवास बनाने को लेकर हाउसिंग विभाग ने विज्ञप्ति जारी कर दी. आसनसोल सदर के महकमा शासक प्रलय रायचौधरी ने बताया कि निजश्री परियोजना के तहत राज्य में प्रथम चरण में आसनसोल में 80, सिलीगुड़ी में 48 और हल्दिया में 48 आवास बनाने की विज्ञप्ति हाउसिंग विभाग ने जारी की है.
इस परियोजना में लो इनकम ग्रूप ( 15 हजार महीना आय) और मीडियम इनकम ग्रूप (30 हजार रुपया महीना आय) के लोगों को आवास मिलेंगे. आसनसोल के शीतला इलाके में ये आवास बनेंगे. चारमंजिला भवन में 16 आवासों का एक ब्लॉक होगा. जिसमें एक बीएचके के 378 वर्ग फीट के आवास की कीमत सात लाख 20 हजार रुपये और दो बीएचके 559 वर्ग फीट के आवास की कीमत नौ लाख 28 हजार रुपये होंगे. आवास के लिए आवेदन फॉर्म 26 नवंबर से 31 दिसंबर तक यूबीआई आसनसोल अपकार गार्डन शाखा में मिलेगा.
फॉर्म की कीमत ढाई हजार रुपये और पांच हजार रुपये होगी. राशि सहित फॉर्म बैंक में ही जमा करना होगा. फॉर्म ज्यादा जमा होने पर लॉटरी के जरिये लाभुकों का चयन होगा. आवास के लिए छट किश्तों में पैसे का भुगतान करना होगा. प्रथम किश्त में 10 प्रतिशत राशि, दूसरे से पांचवीं किश्त में 20-20 प्रतिशत राशि और अंतिम किश्त में 10 प्रतिशत राशि का भुगतान करना होगा.
आवास नहीं पाने वाले को फॉर्म का पैसा वापस लौट दिया जायेगा. सूत्रों के अनुसार कुल आवास की 80 प्रतिशत बुकिंग होते ही कार्य आरंभ हो जायेगा. कार्य के लिए हाउसिंग विभाग ने निविदा जारी कर एल वन ठेकेदार के चयन की प्रक्रिया भी पूरी कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें