35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोयला लदे डंपर के धक्के से एक की मौत, दो घायल

सांकतोड़िया : सांकतोड़िया फांडी के डिसरगढ़ नदी घाटी स्थित बस स्टैंड के सामने शनिवार को एक कोयला लदे डंपर के धक्के से मोटर साइकिल को धक्का मार दिया, जिससे उस पर तीन युवकों में से एक की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. मृत युवक का नाम सोल्जर अंसारी […]

सांकतोड़िया : सांकतोड़िया फांडी के डिसरगढ़ नदी घाटी स्थित बस स्टैंड के सामने शनिवार को एक कोयला लदे डंपर के धक्के से मोटर साइकिल को धक्का मार दिया, जिससे उस पर तीन युवकों में से एक की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. मृत युवक का नाम सोल्जर अंसारी बताया गया है. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी ट्रैफिक (पश्चिम) सुकांत बनर्जी, कुल्टी थाना प्रभारी सोमनाथ भट्टाचार्य , सांकतोड़िया फांडी प्रभारी मनोजित धारा विशाल पुलिस वाहिनी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस प्रशासन, ट्रक मालिक व स्थानीय लोगों के बीच बैठक हुई. बैठक में मुआवजा दिये जाने का आश्वासन मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन बंद कर दिया और इसके बाद आवागमन सामान्य हुआ.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शनिवार को करीब तीन बजे चिनाकुड़ी साइडिंग से कोयला लादकर रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट जा रही एक डंपर नदी घाट बस स्टैंड पर दोपहिया सवार को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में दोपहिया चालक शाहबाज अंसारी नामक युवक घायल हो गया, जबकि उसके पीछे बैठा सोल्जर अंसारी (बिलाल) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वह अपनी माता-पिता का इकलौती संतान था.
इस दौरान डंपर की चपेट में नितुरिया थाने के हिजुली का रहने वाला राजू डे नामक युवक भी आ गया और घायल हो गया. उसे भी स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है. इस मामले में आसनसोल नगर निगम के 105 नंबर वार्ड के पार्षद अभिजीत आचार्य ने कहा कि इन घटनाओं को लेकर ऊपरी स्तर पर कई बार कहा गया है, ताकि रास्ता चौड़ीकरण किया जा सके. उन्होंने यह भी कहा कि मुसीबत यह है कि कुछ डंपर मालिक पुलिस के साथ आंख मिचौली कर गाड़ी चला रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें