27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आसनसोल रेल मंडल के कॉमर्शियल प्रबंधक के साथ चेंबर की बैठक

रानीगंज : रानीगंज स्थित रेलवे पार्सल विभाग से व्यापारियों को माल भेजने में होने वाली परेशानियों के समाधान हेतु रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों तथा रानीगंज के व्यवसायियों के साथ आसनसोल रेल मंडल के कमर्शियल मैनेजर एसके मंडल एवं उनके अधिकारी के साथ एक बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता करते हुए चेंबर के अध्यक्ष […]

रानीगंज : रानीगंज स्थित रेलवे पार्सल विभाग से व्यापारियों को माल भेजने में होने वाली परेशानियों के समाधान हेतु रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों तथा रानीगंज के व्यवसायियों के साथ आसनसोल रेल मंडल के कमर्शियल मैनेजर एसके मंडल एवं उनके अधिकारी के साथ एक बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता करते हुए चेंबर के अध्यक्ष संदीप भालोटिया ने कहा कि समय बदल चुका है. समय के अनुसार हम सबको मिलकर चलना होगा.

रानीगंज में बीते दिनों हुई पार्सल की समस्या को लेकर की गई इस बैठक के तहत अंचल के व्यवसायियों के साथ-साथ रेल विभाग को इसका लाभ मिले. इस मौके पर श्री मंडल ने कहा कि विशेष कारणों की वजह से रानीगंज में पार्सल बुकिंग बंद था. लेकिन पुनः पिछले 25 नवंबर से यह सेवा शुरू कर दी गई है. तकनीकी कारण से ऐसा हुआ था.

उन्होंने अपील किया कि अधिक से अधिक लोग इसका लाभ उठाएं. किसी तरह की कोई असुविधा हो तो तत्काल हमें सूचित करें. इस मौके पर चेंबर के अधिकारी गिरजा शंकर क्याल ने सुझाव दिया कि व्यापारियों को प्रॉपर वे में सूचित किया जाये. चेंबर के सदस्य गौरी शंकर बाजोरिया एवं विनोद गुप्ता ने कहा कि पहले भागलपुर रांची मोकामा जाने वाली ट्रेन में उनका माल बुकिंग होता था.

लेकिन बुकिंग का प्रावधान हट जाने की वजह से व्यवसायी काफी दिक्कत में पड़े थे और दूसरा मार्ग अपनाया. पर रेलवे से माल भेजने में काफी सुविधा होती है, साथ ही साथ खर्च में भी कटौती होगी. अब हम लोग को पुनः विश्वास होने लगा है कि रेल विभाग हम लोग के सहयोग के लिए सामने आया है. भविष्य में सुचारू रूप से चलता रहे इस पर हम लोग भी प्रयास करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें