30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उपचुनाव में तीनों सीटों पर जीतेगी भाजपा : मुकुल

आद्रा : राज्य के तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया कि इस उपचुनाव के तीनों सीटों पर भाजपा उम्मीदवार भारी मतों से विजय हासिल करेगी. सोमवार पुरुलिया दौरे पर पहुंचे भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया है भाजपा सरकार जिन जिन चीजों का वादा करते […]

आद्रा : राज्य के तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया कि इस उपचुनाव के तीनों सीटों पर भाजपा उम्मीदवार भारी मतों से विजय हासिल करेगी. सोमवार पुरुलिया दौरे पर पहुंचे भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया है भाजपा सरकार जिन जिन चीजों का वादा करते हुए चुनाव में जीत हासिल किया है.

उन सभी वादों को धीरे धीरे पूरा किया जा रहा है. यह राज्य की जनता के साथ साथ पूरी देश के जनता देख रही है. उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार पर हमला बोले हुए कहा कि राज्य की पुलिस तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर चल रही है.
भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं को झूठे नारकोटिक मामला में फंसाकर जेल में भरा जा रहा है. पूरे राज्य में अशांति फैली हुई है इन सबों को देखते हुए इस बार राज्य के तीन उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को जनता भारी मतों से विजय हासिल कर आएंगे.
हालांकि, तृणमूल नेता जय बनर्जी ने दावा किया है भाजपा नेता मुकुल राय दिन में सपना देख रहे हैं. उनके अपने इलाके में नगरपालिका पर बाहुबलियों द्वारा जिस तरह भाजपा ने कब्जा जमाया था, वह सभी नगरपालिका पुन: तृणमूल कांग्रेस के बैनर तले शामिल हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें