37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रानीगंज में एमपी ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन

रानीगंज : मेयर जितेन्द्र तिवारी ने रविवार को स्थानीय एनएसबी रोड स्थित ज्वेलरी कंपनी एमपी ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि रानीगंज शहर में बड़ी-बड़ी कंपनियों के शोरूम खुल रहे है, यह विकास का संकेत हैं. इस शोरूम में ग्राहकों को मनपसंद बेहतर क्वालिटी के आभूषण मिल पायेंगे. शहर के लोगों के […]

रानीगंज : मेयर जितेन्द्र तिवारी ने रविवार को स्थानीय एनएसबी रोड स्थित ज्वेलरी कंपनी एमपी ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि रानीगंज शहर में बड़ी-बड़ी कंपनियों के शोरूम खुल रहे है, यह विकास का संकेत हैं. इस शोरूम में ग्राहकों को मनपसंद बेहतर क्वालिटी के आभूषण मिल पायेंगे.

शहर के लोगों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. शोरूम के रानीगंज शाखा प्रबंध निदेशक मनोज गुप्ता ने कहा कि ग्राहकों को इस ज्वेलरी शोरूम में आकर्षनीय प्लेटिनम, डायमंड, सोने तथा चांदी के जेवर मिलेंगे. कंपनी भारत की सर्वश्रेष्ठ ज्वेलरी आभूषण की कंपनी है. ग्राहकों के विश्वास पर हमेशा खरा उतरने का रिकॉर्ड दर्ज कराया है. कंपनी अपने ग्राहकों की हर जरूरत पूरी करती है.
कंपनी के संस्थापक सह सीएमडी चंद्रकांत रायचौधरी ने बताया कि रानीगंज शहर में लोगों द्वारा बेहतर जेवर एवं अत्याधुनिक डिजाइन के जेवर की मांग पर इस शहर में शोरूम खोली गई है. बीसी कॉलेज के प्रिंसिपल फाल्गुनी मुखर्जी, समाजसेवी राजेंद्र प्रसाद खेतान, युगल प्रसाद गुप्ता, हर्षवर्धन खेतान, डॉ सुभाषचंद्र दारुका, रितेश खेतान, अनीता देवी, राहुल गोयल एवं नेहा देवी आदि उपस्थित थी. पहले दिन दीपावली ऑफर का जमकर फायदा उठाते हुए जेवरों की खरीदारी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें