26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेडिक्लेम के नवीनीकरण प्रीमियम में वृद्धि का विरोध

आइएसपी-सेल एक्स एंप्लॉइज वेलफेयर एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन पिछले वर्ष भी सौंपा गया था ज्ञापन, नहीं हो सकी थी कोई पहलकदमी बर्नपुर : बर्नपुर आईएसपी सेल एक्स इम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिऐशन ने सोमवार को मेडिक्लेम के नवीनीकरण प्रीमियम बढ़ाने की मांग को लेकर महाप्रबंधक (कार्मिक व प्रशासनिक) सह अतिरिक्त प्रभार कार्यपालक निदेशक (कार्मिक व प्रशासनिक) केवीआर […]

आइएसपी-सेल एक्स एंप्लॉइज वेलफेयर एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन

पिछले वर्ष भी सौंपा गया था ज्ञापन, नहीं हो सकी थी कोई पहलकदमी
बर्नपुर : बर्नपुर आईएसपी सेल एक्स इम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिऐशन ने सोमवार को मेडिक्लेम के नवीनीकरण प्रीमियम बढ़ाने की मांग को लेकर महाप्रबंधक (कार्मिक व प्रशासनिक) सह अतिरिक्त प्रभार कार्यपालक निदेशक (कार्मिक व प्रशासनिक) केवीआर रामाराजू को ज्ञापन सौंपा. सचिव दिलीप बनर्जी, अध्यक्ष विनय हाजरा, शुभाशीष बनर्जी, आरएन सिंह, मुमताज अहमद, रंजीत बनर्जी, ए शांतिकारी आदि उपस्थित थे.
सनद रहे कि सेल ने अपनी सभी यूनिटों के सेवानिवृत कर्मियों के लिये मेडिक्लेम बीमा योजना की सुविधा शुरू की थी. लेकिन बीमा कंपनी में बदलाव के बाद से ही प्रीमियम राशि बढ़ गई. नवीनीकरण प्रीमियम का भुगतान मार्च में होना तय था. लेकिन प्रबंधन ने प्रीमियम भुगतान की तिथि को विस्तार देकर 10 अप्रैल कर दिया. उसके बावजूद भी प्रीमियम को भुगतान नहीं हुआ.
पिछली बार आईएसपी प्रबंधन तथा अधिकारियों को सबंधित मुद्दो को लेकर ज्ञापन सौंपा गया. लेकिन आईएसपी प्रबंधन द्वारा तीन महीने के विस्तार अवधि 10 अप्रैल को समाप्त हो गई.
सेल की सभी यूनिटों में पूर्व कर्मचारियों ने ईडी (पीएंडए) केवीआर रामाराजू को ज्ञापन सौंपा. श्री रामाराजू ने समयावधि को 10 जून तक विस्तारित करने का आग्रह किया. एचएमएस नेता श्री अहमद ने बताया कि पूर्व कर्मचारियो की मेडिक्लेम की सुविधा नहीं दी जा रही है. जिससे बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस मुद्दो को लेकर बीआइएसइडब्ल्यूए के सदस्य मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीइओ) वी कमलाकर से मुलाकात करेगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें