23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेयर के आश्वासन के बाद दुर्गापुर का बेनाचिती मछली पट्टी बाजार खुला

जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कानून हाथ में ना लेने की दी नसीहत निर्दोषों पर पुलिस कार्रवाई ना होने का भी दिया आश्वासन दुर्गापुर : तीन दिनों से बेनाचट्टी घोष मार्केट के मछली और सब्जी विक्रेता द्वारा पुलिस द्वारा मछली गाड़ी चालक की पिटाई की घटना एवं दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग […]

जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कानून हाथ में ना लेने की दी नसीहत

निर्दोषों पर पुलिस कार्रवाई ना होने का भी दिया आश्वासन
दुर्गापुर : तीन दिनों से बेनाचट्टी घोष मार्केट के मछली और सब्जी विक्रेता द्वारा पुलिस द्वारा मछली गाड़ी चालक की पिटाई की घटना एवं दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर व्यवसायों ने बाजार बंद रखा था. व्यवसायों की नाराजगी एवं आमजन की परेशानी को देखते हुए शुक्रवार को पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने मछली और सब्जी व्यवसायों के साथ बैठक कर मामले की जांच का भरोसा देते हुए बाजार खोलने का अनुरोध किया. व्यवसाइयों ने भी मेयर पर भरोसा दिखाते हुए बाजार खोल दिया.
बाजार खोले जाने से लोगो में खुशी का माहौल देखा गया. मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि कोई भी समस्या का समाधान बंद से नहीं होता है बल्कि बातचीत से समस्याओं का हल निकालना होता है. उन्होंने कहा कि उच्च पुलिस अधिकारी इस विषय की जांच कर रहे है. दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि बेखौफ़ होकर अपना व्यवसाय करें अब से किसी प्रकार से कोई परेशानी पुलिस के तरफ से नहीं होगी.
पुलिस कानून व्यवस्था का पालन करें. उन्होंने कहा कि बाजार की रौनक व्यवसाय है यदि व्यवसायी ही खुश नहीं होगा तो राज्य और देश कैसे चलेगा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ शब्दों में कहा है कि व्यवसायों को किसी तरह की परेशानी न हो. व्यवसायों की समस्याओं का समाधान जल्द करें ताकि विकास के साथ लोगो को रोजगार मिल सकें. इस दौरान दुर्गापुर नगर निगम के एमआईसी धमेंद्र यादव, राखी तिवारी, रामा प्रसाद हलदार, तृणमूल कांग्रेस नेता उत्तम मुखर्जी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें