26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा आज

सीमा सुरक्षा बल के हेलीकॉप्टरों ने किया ट्रायल लैंडिंग व टेकऑफ का चार चरणों में होगी प्रधानमंत्री के मंच की सुरक्षा, लगेंगे सीसीटीवी कैमरे 11:30 बजे शहर के सभी स्कूलों की छुट्टी, कालीपहाड़ी से वाहन नियंत्रित बर्नपुर : भाजपा प्रत्याशी बाबुस सुप्रियो के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा मंगलवार को स्थानीय पोलो […]

सीमा सुरक्षा बल के हेलीकॉप्टरों ने किया ट्रायल लैंडिंग व टेकऑफ का

चार चरणों में होगी प्रधानमंत्री के मंच की सुरक्षा, लगेंगे सीसीटीवी कैमरे
11:30 बजे शहर के सभी स्कूलों की छुट्टी, कालीपहाड़ी से वाहन नियंत्रित
बर्नपुर : भाजपा प्रत्याशी बाबुस सुप्रियो के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा मंगलवार को स्थानीय पोलो ग्राउंड में होगा. आयोजन स्थल पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये हैं. पोलो ग्राउंड के स्टेडियम में हेलीपैड बनाया गया है. हेलीपैड के चारो ओर सशस्त्र सुरक्षा बलों की तैनाती रहेगी.
प्रधानमंत्री सुरक्षा की जिम्मेवारी मुख्य रूप से एसटीएफ की टीम प्रभारी वाईके जेठुआ को दी गई है. सिक्यूरिटी चार चरणों में होगी. सभास्थल के चारों ओर 15 सीसीटीवी कैमरे लगाये जायेंगे. झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा के इंतजाम किये जायेंगे.
सभास्थल के चारो ओर कोर्ट मोड, घड़ी मोड़, हॉउसिंग मोड़ तथा गैलेक्सी मोड़ आदि स्थानों पर बेरिकेटिंग की जायेगी. जिला प्रशासन ने सड़क जाम को नियंत्रित करने के उद्देश्य से आसनसोल सिटी के सभी स्कूलो को 11.30 बजे तक छुट्टी करने का निर्देश दिया है. दोपहर 12 बजे के बाद से दीवानी कोर्ट, गैलेक्सी मोड़, घड़ी मोड़ आदि स्थानो से वाहनो के आवगमन पर प्रतिबंध लगा दिया जायेगा. सिर्फ वीआईपी तथा वीवीआईपी पास वाले वाहनों को ही प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने की अनुमति रहेगी.
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आयोजन स्थल, सभास्थल तथा मंच से लेकर हेलीपैड तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम होंगे. जिसमें आर्म्स पुलिस, रैफ, सीआरपीएफ की तैनाती शामिल है. मंच के दोनो ओर बेरिकेटिंग कर दर्शको के बैठने की जगह बनायी गयी है. मंच के सामने अर्द्धव्यास में एसटीएफ के जवान तैनात रहेगे. रेडियस के बाहर सशस्त्र पुलिस बल तथा रैफ के जवान रहेगे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिये रैफ के साथ पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी.
आयोजक स्थल के चारो ओर चार पार्किंग स्थान बनाये गये है. बीएसएफ के हेलाकॉप्टरों ने हेलीपैड पर लैडिंग तथा टेकऑफ के माध्यम से सुरक्षा का जायजा लिया. एडीसीपी (वेस्ट) अनामित्रा दास ने कहा कि सुरक्षा चाक चौबंद है.
विभिन्न बेरिकेट पर सशस्त्र पुलिस तथा रैफ की तैनाती रहेगी. सभा का समय 3.40 से 4:30 बजे तक का है. एक घंटे पहले दो बजे से कालीपहाड़ी से आसनसोल में वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी जायेगी. झारखंड से सटे सीमावर्ती क्षेत्रो की चौकसी बढ़ा दी गयी है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन तथा एसटीएफ के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहा है.
भाजपा नेतआं ने किया स्थल निरीक्षण
भाजपा प्रदेश कमेटी पदाधिकारियो ने सभास्थल का मुआयना किया. जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वप्रिय राय चौधरी, जिलाध्यक्ष लखन घड़ुई, उपासना उपाध्याय, आलोक सिंह, तापस राय आदि शामिल थे.
उन्होंने पुलिस तथा एसटीएफ अधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकरी ली. प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राय चौधरी ने बताया कि पीएम के जनसभा की तैयारिया युद्धस्तर पर चल रही है. हेलीकॉप्टर का ट्रायल भी किया गया है. साथ ही सीसीटीवी लगाने का कार्य को पूरा कर लिया गया. मंच, सभास्थल के बेरिकेटिंग का कार्य किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें