26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुटीय टकराव से लाभ उठाने की कोशिश, वारंटी चल रहा साथ-साथ

जिला निर्वाचन पर्यवेक्षक (सामान्य) से की गयी लिखित शिकायत पुलिस आयुक्त, जिला निर्वाचन अधिकारी से मांगी गयी विस्तृत रिपोर्ट आसनसोल : शिवसेना उम्मीदवार अभिषेक कुमार सिंह ने भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो बराल पर दो गुटो में टकराव की स्थिति बना कर राजनैतिक लाभ उठाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी दावा […]

जिला निर्वाचन पर्यवेक्षक (सामान्य) से की गयी लिखित शिकायत

पुलिस आयुक्त, जिला निर्वाचन अधिकारी से मांगी गयी विस्तृत रिपोर्ट
आसनसोल : शिवसेना उम्मीदवार अभिषेक कुमार सिंह ने भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो बराल पर दो गुटो में टकराव की स्थिति बना कर राजनैतिक लाभ उठाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी दावा किया है कि वे वारंटी युवक को अपने साथ लेकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने इस संबंध में जिला निर्वाचन पर्यवेक्षक (सामान्य) जे मुरली को ज्ञापन सौंपा है. श्री मुरली ने इस संबंध में पुलिस आयुक्त लक्ष्मी नारायण मीणा तथा जिलाशासक सह जिला निर्वाचन अधिकारी शशांक सेठी से पूरी रिपोर्ट मांगी है.
शिवसेना उम्मीदवार श्री सिंह ने श्री मुरली से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा था. जिसमें उन्होंने भाजपा उम्मीदवार श्री सुप्रियो पर आरोप लगाया कि वे इलाके में दो समुदायों के बीच टकराव की स्थिति पैदा कर चुनावी माहौल को अशांत करने का प्रयास कर रहे हैं. उनके साथ हमेशा घूम रहे अरिजीत राय के खिलाफ गैरजमानती धारा के तहत वारंट जारी है.
तीन वर्ष पहले बाराबनी थाना में उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. पुलिस अधिकारियों के समक्ष लगातार उपस्थिति के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है. उसने रविवार की रात को भी आसनसोल साउथ थाना पर भाजपा के प्रदर्शन को संबोधित किया था. इसके बावजूद पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है. इस मुद्दे पर श्री मुरली ने पुलिस आयुक्त श्री मीणा और जिलाशासक सह जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सेठी से पूरी रिपोर्ट तलब की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें