26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौसम हुआ खुशगवार, तेज आंधी व बारिश से नुकसान

कई स्थानों पर टूटे बिजली के खंभे पेड़ों के गिरने से यातायात हुआ प्रभावित सोमवार को भी आयी थी आंधी व बारिश आद्रा : तेज आंधी एवं बारिश के कारण जिला के कई स्थानों में पेड़ व बिजली के खंभे गिर पड़े. निर्माणाधीन भवन का एक हिस्सा गिरने से नीचे बने दुकानों को काफी नुकसान […]

कई स्थानों पर टूटे बिजली के खंभे

पेड़ों के गिरने से यातायात हुआ प्रभावित
सोमवार को भी आयी थी आंधी व बारिश
आद्रा : तेज आंधी एवं बारिश के कारण जिला के कई स्थानों में पेड़ व बिजली के खंभे गिर पड़े. निर्माणाधीन भवन का एक हिस्सा गिरने से नीचे बने दुकानों को काफी नुकसान हुआ. मंगलवार शाम 4 से 6 बजे तक जिला के अधिकांश हिस्सों में तेज आंधी एवं बारिश लगातार होने से कई स्थानों में पेड़ गिर पड़ा जिससे यातायात ठप हो गया. सोमवार देर शाम से लेकर रात तक जिले के सभी स्थानों में तेज बारिश एवं आंधी हुई थी. हालांकि तेज गर्मी के बाद आंधी व बारिश से लोगों को काफी राहत मिली है.
सोमवार देर शाम बलिया शहर के टैक्सी स्टैंड में नवनिर्मित भवन के एक ओर की दीवार गिरने से भवन के नीचे बने दुकानों को काफी नुकसान हुआ है. अधिकतर दुकानों की छत टूटने से उस वक्त काम कर रहे कर्मचारी भी घायल हो गए. इसके साथ-साथ पुरुलिया कपूर बागान इलाके में आंधी एवं बारिश के कारण कई स्थानों पर बिजली के खंभे गिर गए. इससे पूरे इलाके में विद्युत सप्लाई बंद हो गई. सोमवार शाम छह बजे से रात एक बजे तक बिजली सेवा ठीक न होने से बिजली विभाग के प्रति लोगों ने रोष जताया है.
लोगों ने कहा कि सोमवार शाम आंधी के बाद बिजली गुल हो गई थी. बिजली विभाग को कई बार जानकारी दी गई पर 12 घंटे बीतने के बाद कोई नहीं पहुंचा. मंगलवार शाम में भी जिला के कई स्थानों पर तेज आंधी एवं बारिश से कई स्थानों पर पेड़ गिरने से यातायात बाधित हो गयी थी. हालांकि डिजास्टर मैनेजमेंट के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पेड़ों को सड़क से हटाया तब जाकर आवागमन बहाल हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें