37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा शासनकाल में ढाई करोड़ युवा हुए बेरोजगार : ममता

कहा- बंगाल में एनआरसी किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं सारधा और नारदा वाम मोर्चा शासनकाल की देन चौकीदार सिर्फ चोर ही नहीं, लुटेरा भी है कूचबिहार/नागराकाटा : लोकसभा चुनाव को लेकर कूचबिहार व नागराकाटा में मुख्यमंत्री ने सोमवार को चुनावी जनसभाएं की. इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के […]

कहा- बंगाल में एनआरसी किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं

सारधा और नारदा वाम मोर्चा शासनकाल की देन

चौकीदार सिर्फ चोर ही नहीं, लुटेरा भी है

कूचबिहार/नागराकाटा : लोकसभा चुनाव को लेकर कूचबिहार व नागराकाटा में मुख्यमंत्री ने सोमवार को चुनावी जनसभाएं की. इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रधानमंत्री की तुलना दुर्योधन व अमित शाह की तुलना दुशासन से की. केंद्र सरकार पर लगातार आक्रामक होकर उन्होंने बेरोजगारी समेत चाय बागान के मुद्दों पर प्रधानमंत्री को घेरा. मुख्यमंत्री कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी परेशचंद्र अधिकारी व नागराकाटा में अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार दशरथ तिर्की के समर्थन में चुनावी सभा संबोधित कर रही थीं.

कूचबिहार के रासमेला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के पांच वर्षों के शासन में ढाई करोड़ युवा बेरोजगार हुए हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राज्य के विभिन्न इलाकों से पदाधिकारियों को चुनावी कार्य से हटाया जा रहा है. परंतु मतदान के लिये जो भी अधिकारी आयेंगे वो राज्य से बाहर के नहीं होंगे.

राज्य के अधिकारी ही चुनाव का संचालन करेंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुर्योधन व अमित शाह को दुशासन कहकर संबोधित किया. बागान श्रमिकों की ओर मुखातिब होते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा सरकार ने बंद बागानों को खोलने का वादा किया था. जीतते ही सभी वादे भूल गये. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि राज्य में एनआरसी लागू कभी नहीं होने देंगी.

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कूचबिहार के 66 वर्षों की छींटमहल समस्या का समाधान सिर्फ छह दिनों में कर दिया गया. अपने संबोधन में शुरू से लेकर अंत तक सीएम ने प्रधानमंत्री को कॉमरेड कहकर संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि जरूरत पड़ने पर वे भाजपा को प्रत्याशी उधार दे देतीं. सारधा, नारदा के फर्जीवाड़े पर उन्होंने कहा कि ये स्कैम सीपीआइ (एम) के समय में हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें