35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तमलुक : बच्चा चोर के संदेह में दो युवकों की सामूहिक पिटाई

अपने मित्र की बहन की माध्यमिक परीक्षा की जानकारी लेने आये थे पीड़ित युवक हल्दिया : तमलुक के खारूई और चणश्वरपुर के बाद अब पांसकुड़ा में बच्चा चोर के संदेह में दो युवकों की सामूहिक पिटाई हुई. घटना गत बुधवार को घटी. पीड़ित युवकों के नाम निशिकांत दास और अभिषेक दत्ता बताये गये हैं. दोनों […]

अपने मित्र की बहन की माध्यमिक परीक्षा की जानकारी लेने आये थे पीड़ित युवक

हल्दिया : तमलुक के खारूई और चणश्वरपुर के बाद अब पांसकुड़ा में बच्चा चोर के संदेह में दो युवकों की सामूहिक पिटाई हुई. घटना गत बुधवार को घटी. पीड़ित युवकों के नाम निशिकांत दास और अभिषेक दत्ता बताये गये हैं. दोनों पश्चिम मेदिनीपुर जिला के राधामोेहनपुर इलाके के निवासी हैं.
सूत्रों के अनुसार निशिकांत और अभिषेक का मित्र रजत चक्रवर्ती काम के सिलसिले में दूसरे राज्य में रहता है. उसका घर पश्चिम मेदिनीपुर जिला के खुकुरदह इलाके में हैं. इस बार रजत की बहन माध्यमिक की परीक्षा दे रही है.
परीक्षा केंद्र पांसकुड़ा के ब्रॉडलिबर्ट हाइस्कूल में है. निशिकांत और अभिषेक अपने मित्र की बहन की परीक्षा जानकारी के लिए पांसकुड़ा पहुंचे थे. ब्रॉडलिबर्ट हाइस्कूल जाने के दौरान नारांदा इलाके में वे कुछ बच्चों से बात कर रहे थे.
इसी समय कुछ स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर के संदेह में दोनों को पकड़ लिया. उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे. मामले तब बिगड़ गया जब दोनों युवकों की लोगों ने पिटाई शुरू कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों युवकों को लोगों के चंगुल से छुड़ाया.
पुलिस ने युवकों को घर जाने की व्यवस्था करायी. निशिकांत ने कहा है कि कुछ वर्ष पहले रजत की मां का निधन हो गया था. उसका मित्र दूसरे राज्य में है, इसलिए वह अभिषेक के साथ रजत की बहन की परीक्षा की जानकारी लेने पांसकुड़ा पहुंचा था, लेकिन उनके साथ ऐसी घटना घटेगी, उन्होंने नहीं सोचा था. जिले में ऐसी घटनाओं को लेकर पुलिस काफी गंभीर है. ऐसी घटनाओं पर अंकुश के लिए पुलिस अपने स्तर पर प्रचार अभियान चला रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें