32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फूटा गुस्सा, लगे पाक के खिलाफ लगे नारे

दुर्गापुर : आतंकी हमले में मारे गए शहीदों को दुर्गापुर शहर के विभिन्न इलाकों में मौन रखकर श्रद्धांजलि दी. सिटी सेंटर अदालत के समक्ष दुर्गापुर बार एसोसिएशन की ओर से अधिवक्ताओं ने रैली निकालकर श्रद्धांजलि दी. मौके पर बार एसोसिएशन के सचिव अनुपम मुखर्जी, देवी दास बनर्जी, शुशांत घोष, कल्लोल घोष, डाक्टर वीरेंद्र पाठक, संजय […]

दुर्गापुर : आतंकी हमले में मारे गए शहीदों को दुर्गापुर शहर के विभिन्न इलाकों में मौन रखकर श्रद्धांजलि दी. सिटी सेंटर अदालत के समक्ष दुर्गापुर बार एसोसिएशन की ओर से अधिवक्ताओं ने रैली निकालकर श्रद्धांजलि दी. मौके पर बार एसोसिएशन के सचिव अनुपम मुखर्जी, देवी दास बनर्जी, शुशांत घोष, कल्लोल घोष, डाक्टर वीरेंद्र पाठक, संजय प्रसाद, चंद्रशेखर साव, रण बिहारी लाल, देवव्रत साईं आदि उपस्थित थे. अनुपम मुखर्जी ने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता.

आतंकियों कि इस करतूत से देश का हर नागरिक गुस्से में है. सैनिकों के बलिदान को बार एसोसिएशन भी नमन करता है. दुर्गापुर चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से बेनाचिटी इलाके में शहीद सैनिकों को लेकर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी. मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव भोला भगत, अधिवक्ता विजय कुमार गुप्ता, चेंबर के अध्यक्ष मनोज सराफ के अलावा कई लोग मौजूद थे. इसके अलावा स्टेशन बाजार मेन गेट एवं इस्पात नगर के विभिन्न इलाकों में सैनिकों के याद में विभिन्न संगठनों ने श्रद्धांजलि दी.

पुरूलिया शहर में निकला मौन जुलूस, लगे पाक मुर्दाबाद के नारे
आद्रा. पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पूरुलीया शहर में शुक्रवार को मौन जुलूस निकाला गया. शाम से ही पुरुलिया जिले के कई हिस्सों में शहीदों की याद में रैली निकाली गई. रैली में लोगों ने हाथों में मोमबत्ती लेकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए शहर परिक्रमा किया. पुरुलिया के अलावा जिले के कई हिस्सों में भी पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए लोगों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. पुरुलिया शहर में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान के झंडे को जलाया एवं पाकिस्तान के नुमाइंदों एवं आतंकवादियों का पुतला भी जलाया गया.
तृणमूल ने निकाला मौन जुलूस
जामुडिया. जामुडिया ब्लाक एक तृणमूल कांग्रेस की और से पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए कायराना. हमले में बहादुर शहीदो को लेकर जामुडिया थाना मोड़ से काला झंडा लेकर एवं मोमबत्ती जलाकर उनके आत्म की शान्ति के लिए मौन जुलूस निकाला. यह जुलूस जामुडिया बाजार, बाटामोड़, जामुडिया पैट्रोल पंप होकर वापस जामुडिया थाना मोड़ में शहीदों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा. इस मौके पर शेख शानदार, साधन रॉय, अजय कुमार खेतान, राखी कर्मकार, जयप्रकाश दुनिया, मृदुल चक्रवर्ती, चापा मुखर्जी, अब्दुल हाउस आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें