32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नागराकाटा : छात्र युवा उत्सव प्रतियोगिता में अंतरा ने जीता पदक

नागराकाटा : राज्यस्तरीय छात्र युवा उत्सव प्रतियोगिता में मेटली की बेटी अंतरा राय ने पदक जीतकर जलपाईगुड़ी का नाम रौशन किया है. गत आठ फरवरी से 10 फरवरी तक कोलकाता युवा भारती क्रीड़ागण में युवा कल्याण एवं क्रीड़ा दफ्तर की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में हारमोनियम कार्यक्रम में अंतरा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है. […]

नागराकाटा : राज्यस्तरीय छात्र युवा उत्सव प्रतियोगिता में मेटली की बेटी अंतरा राय ने पदक जीतकर जलपाईगुड़ी का नाम रौशन किया है. गत आठ फरवरी से 10 फरवरी तक कोलकाता युवा भारती क्रीड़ागण में युवा कल्याण एवं क्रीड़ा दफ्तर की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में हारमोनियम कार्यक्रम में अंतरा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है.

अंतरा को तृतीय स्थान प्राप्त करने के लिए पदक, प्रशंसा पत्र और दो हजार नगद दिया गया. अंतरा की इस सफलता पर संपूर्ण मेटली में खुशी का माहौल छा गया है.

इससे आगे मालबाजार शुभाषिनी बालिका विद्यालय के 11वीं की छात्रा ने जिला छात्र युवा उत्सव संगीत के सभी प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर इलाके का नाम रौशन किया था.

युवा कल्याण विभाग सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिलास्तरीय प्रतियोगिता में आयोजित आठ प्रतियोगिता में नजरुल गीत, अतुल रजनी द्विजेन्द्र गीत, कीर्तन और हारमोनियम प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया था.
यह सभी प्रतियोगिताओं में अंतरा ने जलपाईगुड़ी जिला की ओर से प्रतिनिधतत्व किया था. जिसमें हारमोनियम प्रतियोगिता में अंतरा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है. जिसको राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में 95 प्रतियोगिओं को शास्त्रीय संगीत प्रतियोगिता में सीधे हिस्सा लेने का मौका मिलता है. अंतरा के इस सफलता पर उनके गुरु, माँ, और पिताजी ने खुशी व्यक्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें