35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गार्ड ने लड़कियों को कॉलेज में घुसने से रोका तो जमकर हुआ बवाल, गार्डस को मिली हत्या की धमकी

आसनसोल : आसनसोल गर्ल्स कॉलेज में शनिवार को प्रथम वर्ष की छात्रा होने का दावा कर जबरन कॉलेज प्रांगण में प्रवेश करने वाली दर्जनों लड़कियों को कॉलेज के महिला सुरक्षा गार्डों ने कॉलेज परिसर में घुसने से रोक दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद शुरू हो गया. स्थिति विस्फोटक देख टीचर इंचार्ज डॉ […]

आसनसोल : आसनसोल गर्ल्स कॉलेज में शनिवार को प्रथम वर्ष की छात्रा होने का दावा कर जबरन कॉलेज प्रांगण में प्रवेश करने वाली दर्जनों लड़कियों को कॉलेज के महिला सुरक्षा गार्डों ने कॉलेज परिसर में घुसने से रोक दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद शुरू हो गया. स्थिति विस्फोटक देख टीचर इंचार्ज डॉ संदीप घटक ने स्थानीय थाना पुलिस को बुलाया. इसके बाद दोनों पक्ष शांत हुए.
कॉलेज के टीआइसी डॉ घटक ने कहा कि कुछ लड़कियां खुद को कॉलेज के प्रथम वर्ष की छात्रा होने का दावा करते हुए कॉलेज में प्रवेश करने का प्रयास किया. उनका कहना था कि वे कक्षा आरंभ होने और दाखिले के बारे में जानकारी के लिए कॉलेज कार्यालय में जा रही थीं. कॉलेज बंद होने के कारण गेट पर तैनात महिला सुरक्षा गार्ड ने उन्हें प्रवेश करने से रोक दिया.
आक्रोशित लड़कियों ने गार्ड से दुर्व्यवहार किया और जबरन प्रवेश करने की कोशिश की. गार्ड के रोके जाने पर उन्होंने अपने समर्थन में कुछ बाहरी युवकों को भी बुला लिया. जिन्होंने महिला गार्ड को अपशब्द कहे और गेट के बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी दी.
उन्होंने कहा कि सहमी महिला गार्ड की शिकायत पर उन्होंने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी तथा पुलिस अधिकारी जवानों के साथ पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने युवक-युवतियों को समझाकर वापस भेज दिया. टीआइसी डॉ घटक ने कहा कि बंद कॉलेज में किस उद्देश्य से लड़कियां प्रवेश करना चाह रही थीं. यह उनकी समझ से परे हैं.
दाखिला संबंधित सभी जानकारियां ऑन लाईन उपलब्ध हैं. सारी प्रक्रिया भी ऑनलाइन हो रही है. फिर बंद कॉलेज में आने का क्या औचित्य है? उन्होंने कहा कि इस तरह के माहौल से कॉलेज के कामकाज तथा परिवेश पर प्रतिकूल असर पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें