35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्रा की हत्या का मूल आरोपी हावड़ा से गिरफ्तार

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर के तमलुक के चियाड़ा गांव की छात्रा की हत्या के मूल आरोपी को हावड़ा के कुलगाछिया से गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के तीन दिन बाद कुलगाछिया से शेख हमीदुल अली खान को तमलुक व कोलाघाट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. कोलाघाट थाने के प्रभारी काशीनाथ चौधरी ने बताया कि […]

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर के तमलुक के चियाड़ा गांव की छात्रा की हत्या के मूल आरोपी को हावड़ा के कुलगाछिया से गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के तीन दिन बाद कुलगाछिया से शेख हमीदुल अली खान को तमलुक व कोलाघाट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. कोलाघाट थाने के प्रभारी काशीनाथ चौधरी ने बताया कि हमीदुल ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.
हमीदुल ने पुलिस को बताया कि गत 30 मई को पीड़ित छात्रा के घर में जब कोई नहीं था तब हमीदुल उसके आम के पेड़ से आम तोड़ने लगा. यह देखकर पीड़िता ने प्रतिवाद किया. इस पर हमीदुल ने पहले उसकी पिटाई की. फिर घर के करीब उसके साथ दुष्कर्म किया और छात्रा के चिल्लाने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हमीदुल ने इसके बाद उसके शव को पत्तियों से ढक दिया. छात्रा के लापता होने के बाद जब उसकी तलाश की जा रही थी तब हमीदुल इलाके में ही था. अगले दिन रात को हमीदुल शव को दूर जंगल में फेंक आया.
वहां से शव को करने के बाद से पुलिस उसे तलाश रही थी और मंगलवार को हावड़ा के कुलगाछिया से उसे गिरफ्तार किया गया. उल्लेखनीय है कि गत 30 मई को तमलुक के चियाड़ा गांव की नौवीं कक्षा में पढ़नेवाली छात्रा लापता हो गयी थी. दो जून को उसका शव जंगल में मिला था. पूर्व मेदिनीपुर के पुलिस सुपर वी सोलोमन नेशकुमार ने कहा कि घटना के बाद संदिग्धों की सूची बनायी गयी और निगरानी शुरू की गयी.
हमीदुल भी इस सूची में था. उसकी गतिविधियों को देखकर संदेह और गहरा हुआ. इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. उसे गिरफ्तार करने में हावड़ा जिला पुलिस ने भी सहयोग किया. बुधवार को उसे अदालत में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें