26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली के लिए महिलाओं का हंगामा

चिनाकुड़ी. सोदपुर कोलियरी 9 /10 लाइन पार में ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण पांच दिनों से अंधेरा छाया हुआ है. भीषण गर्मी में बिजली आपूर्ति नहीं होने से स्थानीय निवासियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. नाराज महिलाओं ने गुरूवार को कोलियरी कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया और नया ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की. प्रबंधन ने […]

चिनाकुड़ी. सोदपुर कोलियरी 9 /10 लाइन पार में ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण पांच दिनों से अंधेरा छाया हुआ है. भीषण गर्मी में बिजली आपूर्ति नहीं होने से स्थानीय निवासियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. नाराज महिलाओं ने गुरूवार को कोलियरी कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया और नया ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की. प्रबंधन ने कहा कि लोड बढ़ने के कारण ट्रांसफार्मर जला है.
महिलाओं से हीटर का प्रयोग बंद करने की अपील की. प्रबंधन से जल्द ही बिजली आपूर्ति बहाल किये जाने का आश्वासन पाकर प्रदर्शनकारियों का गुस्सा शांत हुआ. जानकारी के अनुसार पंद्रह अप्रैल से ही सोदपुर लाइन पार में अंधेरा पसरा हुआ है. भीषण गर्मी में बिजली नहीं रहने से लोगों का बुरा हाल है. लाइन पार के कुछ लोगों का आरोप है कि डॉक्टर भीम राव आंबेडकर की जयंती पर सामाजिक संस्था ने कार्यक्रम का आयोजन किया था.
इसमें माइक, हैलोजीन का प्रयोग ईसीएल की लाइन में हुकिंग कर किया गया था. इस कारण लोड अधिक पड़ा और ट्रांसफार्मर जल गया. इधर, संस्था के सचिव मलखान पासवान का कहना है कि कार्यक्रम 14 को हुआ था. ट्रांसफार्मर 15 अप्रैल को सुबह में जला. लोग जमकर हीटर का प्रयोग कर रहे हैं. लोड अधिक बढ़ने के कारण ट्रांसफार्मर जला है. इसीएल प्रबंधन यदि हीटर के विरूद्ध लगातार अभियान चलाये तो कभी भी लोड नहीं बढ़ेगा और लोगों को सुचारू रूप से बिजली भी मिलती रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें