35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका में नौकरी के नाम पर सात लाख की ठगी

पानागढ़ : बर्दवान सदर निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक विश्वजीत सिंह को अमेरिका में नौकरी दिलाने के नाम पर सात लाख रुपये की ठगी करने की प्राथमिकी सदर थाने में दर्ज की गयी है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सात लाख रुपये विश्वजीत ने बैंक के माध्यम से भेजा था. पुलिस […]

पानागढ़ : बर्दवान सदर निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक विश्वजीत सिंह को अमेरिका में नौकरी दिलाने के नाम पर सात लाख रुपये की ठगी करने की प्राथमिकी सदर थाने में दर्ज की गयी है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सात लाख रुपये विश्वजीत ने बैंक के माध्यम से भेजा था. पुलिस जांच में पता चला कि जिस अकाउंट में वह राशि जमा की गयी है, वह राशि मिजोरम के आइजोल निवासी का है. चिकित्सक ने अमेरिका में नौकरी के लिए आवेदन दिया था. उन्होंने अपना पूरा बायोडाटा पोस्ट किया था.
कुछ दिनों के बाद एक संस्था से उन्हें ई-मेल आया तथा उन्हें ऑफर लेटर भेजा गया. एग्रीमेंट पेपर भी बना दिया गया. संस्था ने एच1बी वीजा हेतु मुंबई में संपर्क साधने के लिए चिकित्सक को कहां गया. विभिन्न प्रोसेसिंग चार्ज के नाम पर चिकित्सक से करीब सात लाख रुपये संस्था ने फ़ोन कर ठग लिया. चिकित्सक ने साइबर क्राइम के तहत बर्दवान सदर थाने में शिकायत दर्झ करायी. उसने कर्ज लेकर उक्त राशि दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें