31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सब्जी मंडी में चोरी करनेवाले तीन नाबालिग पकड़े गये

मसौढ़ी : थाना के डाकबंगला रोड स्थित सब्जी मंडी में बीते कई दिनों से विभिन्न दुकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे तीन नाबालिगों को स्थानीय दुकानदारों ने योजनाबद्ध तरीके से गुरुवार की देर रात रंगे हाथ पकड़ लिया. बाद में उन्होंने उन्हें मंडी स्थित एक कमरे में बंद कर दिया. हालांकि, तीनों […]

मसौढ़ी : थाना के डाकबंगला रोड स्थित सब्जी मंडी में बीते कई दिनों से विभिन्न दुकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे तीन नाबालिगों को स्थानीय दुकानदारों ने योजनाबद्ध तरीके से गुरुवार की देर रात रंगे हाथ पकड़ लिया. बाद में उन्होंने उन्हें मंडी स्थित एक कमरे में बंद कर दिया.

हालांकि, तीनों बदमाश कमरे का वेंटिलेटर तोड़ वहां से शुक्रवार की सुबह में निकल भागे, लेकिन उनमें से एक को दुकानदारों ने खदेड़कर पकड़ लिया और बाद में थाना पुलिस को सौंप दिया. इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
मिली जानकारी के मुताबिक डाकबंगला रोड स्थित सब्जी मंडी की विभिन्न दुकानों में बीते कई दिनों से चोरी की लगातार घटनाएं घट रही थीं. मंडी के दुकानदार इस घटना से परेशान थे. बाद में दुकानदारों ने बदमाशों को पकड़ने की योजना बनायी.
इधर, उन्होंने गुरुवार की देर रात मंडी में तीन किशोरों को संदेहास्पद स्थिति में चहलकदमी करते देखा. जैसे ही वे तीनों मंडी की एक दुकान में चोरी की नीयत से घुसने की कोशिश करने लगे तो दुकानदारों ने उन्हें पकड़ लिया. बाद में उन्हें मंडी स्थित एक कमरे में बंद कर दिया गया.
इस बीच शुक्रवार की सुबह में तीनों आरोपित मौका पाकर कमरे का वेंटिलेटर तोड़ वहां से भागने लगे, लेकिन दुकानदारों ने उनमें से एक आरोपित को खदेड़कर पकड़ लिया और बाद में थाना पुलिस को सौंप दिया. गिरफ्तार आरोपित 14 वर्षीय किशोर थाना के दाउदपुर का निवासी है.
चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार
मनेर. मनेर पुलिस ने शुक्रवार को चोरी की बाइक के साथ एक व्‍यक्ति को पकड़ा. इस संबंध में मनेर थानाध्‍यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि गांधी हाट मोड़ के समीप गैराज में गुप्‍त सूचना पर छापेमारी की गयी.
छापेमारी में चोरी की डिस्‍कवर बाइक के साथ हुलासी टोलाके निवासी मनोज राय को पकड़ा गया. मनोज ने डिस्‍कवर बाइक पर अपाची का नंबर लगा रखा था. पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ पकड़े गये आरोपित को न्‍यायालय में प्रस्‍तुत करने के बाद जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें