26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी के साथ मिल कर पत्नी ने पेशे से ड्राइवर पति को मार डाला

अरवल:बिहार के अरवल में शनिवार को शहर में अचानक तब सनसनी फैल गयी जब शहरवासियों को पता चला कि बीबी ने अपने ही शौहर की हत्या प्रेमी के संग मिलकर करा दी है. इसका खुलासा तब हुआ तेजपुरा गांव निवासी उमेश राम अपने मृतक पुत्र के घर बेटा-पतोहू से मिलने पहुंचे थे. ससुर के पहुंचने […]

अरवल:बिहार के अरवल में शनिवार को शहर में अचानक तब सनसनी फैल गयी जब शहरवासियों को पता चला कि बीबी ने अपने ही शौहर की हत्या प्रेमी के संग मिलकर करा दी है. इसका खुलासा तब हुआ तेजपुरा गांव निवासी उमेश राम अपने मृतक पुत्र के घर बेटा-पतोहू से मिलने पहुंचे थे. ससुर के पहुंचने पर कातिल पतोहू द्वारा ससुर और परिजनों की खूब खातिरदारी भी की गयी. जब बाप ने अपने बेटे का ठिकाना पूछा तो पतोहू झेपते हुए बोली कि अभी उनकी तबीयत खराब है. कमरे में बेसुध सोये हैं.

ऐसे हुआ मौत का खुलासा
घंटों बाद भी जब बेटे सेपिता की मुलाकात नहीं हुई तो वह खुद ही उसे उठाने उसके कमरे में चले गये. जहां बेटे का हाल देखकरपिता और परिजन अचेत हो गये. इससे पहले पत्नी उसी कमरे में जाकर घंटों मृत पति के साथ इसलिए सोयी रही कि किसी को मौत की भनक तक न लगे. अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त हत्यारिन बीबी अपने प्रेमी के संग मिलकर पति को शनिवार की अहले सुबह ही गला घोंटकर मौत के घाट उतारी होगी और साक्ष्य छिपाने के लिए रात होने का इंतजार कर रही थी. इसी बीच घर में ससुर और परिजनों की मौजूदगी से मौत का खुलासा हो गया.

पेशे से ड्राइवर था मृतक, पत्नी स्कूल में पकाती थी खाना
सदर थाना क्षेत्र के वासिलपुर में तेजपुरा गांव निवासी उमेश राम का बेटा छोटन राम अपनी पत्नी गुड़िया देवी और तीन बच्चों के साथ अपने मकान में रहा करता था. मृतक पेशे से ड्राइवर है. जो फिलहाल सुमो गाड़ी चलाता था. वहीं बीबी एक निजी स्कूल में खाना बनाने का काम करती थी. हालांकि, बीबी के काम करने पर पति द्वारा कई बार पाबंदी भी लगायी गयी, बावजूद वह अपने आदत से लाचार थी और घर से बाहर ही ज्यादा समय बिताती थी.

पति से चल रहा था मनमुटाव
पहले भी कई दफा इस बात को लेकर नोंक-झोंक हुई थी. जिसे लेकर पत्नी ने अपने पति पर कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज करा रखा था. बाद में घर-परिवार की रजामंदी से सुलहनामा हुआ और पति-पत्नी साथ रह रहे थे. आस-पड़ोस के लोग बताते हैं कि जब भी पति घर से बाहर काम पर निकलता था तो उस दरम्यान घर में अनजान लोगों का आना-जाना लगा रहता था. पड़ोसियों द्वारा पूछने पर कई दफा बताया गया कि आने-जाने वाले लोग मायके से जुड़े हैं. हालांकि, महिला के चरित्र पर मुहल्ले के लोगों को भी शक था. शायद इसकी भनक पति को भी लग गयी थी जिसे लेकर वह अक्सर वह पत्नी के साथ मारपीट भी किया करता था.

हत्या की बात स्वीकारते हुए पत्नी ने कहा…
घटना की सूचना के बाद नगर थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया और परिजनों के सहयोग से शव का पोस्टमार्टम कराते हुए आरोपित पत्नी गुड़िया देवी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अभिरक्षा में कैद गुड़िया देवी हत्या की बात स्वीकारते हुए कहती है कि पति को उसके मोटापा के कारण हमने अकेले ही मौत के घाट उतारा है. जबकि सच्चाई कुछ और ही है.

पत्नी बार-बार बदल रही अपना बयान

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में प्रेम-प्रसंग की बात भी सामने आ रही है. पुलिस हर बिंदु पर बारीकी से जांच में जुटी है. पत्नी बार-बार अपना बयान बदल रही है. कभी वह बताती है कि उसने पति को पसूली से गला रेत कर मारा है. जबकि, मृतक के गर्दन पर जख्म के निशान नहीं है. हां! गला घोंटने का दाग जरूर है. कुछ जगह पर जख्म के भी निशान पाये गये हैं. इससे संदेह उत्पन्न होता है कि उक्त महिला अपने पति को प्रेमी और उसके सहयोगियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा है. मृतक हट्ठा-कट्ठा जवान था जिसे पत्नी के द्वारा अकेले उसकी हत्या करना उसके बूते की बात नहीं.

आरोपित महिला को भेजा गया जेल
मृतक के पिता उमेश राम ने बताया कि हम सब परिवार भोजपुर जिला के नवादा गांव से शादी समारोह से लौटे. जब उसकी पत्नी से छोटन के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह सो रहे हैं. इस दौरान मृतक के पत्नी भी उसी के साथ सोए रही. जब परिवार के लोग खाना बनाकर खा लिए और जब जाने की तैयारी करने लगे, इसी दौरान जबरदस्ती उठाने गए तो देखा कि छोटन राम मृत पड़ा है. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दिया. आरोपित महिला को जेल भेजा गया.

ये भी पढ़ें… प्रेमी संग मिल बहू ने सासकोमारडाला, ससुर के भी मिलीभगत की आशंका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें