26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फारबिसगंज में रेल ट्रैक से युवक का शव किया बरामद

फारबिसगंज : एनएफ रेलवे कटिहार के फारबिसगंज-जोगबनी रेल खंड के रेलवे समपार फाटक केजे 65 सुभाष चौक के 3/4 किलोमीटर आउटर सिंगल के बाहर बीच रेलवे ट्रेक पर गुरुवार अलसुबह करीब 35 वर्षीय एक युवक का शव बरामद हुआ. केजे 65 पर ट्यूटी पर तैनात गेट मेन ने स्थानीय रेलवे स्टेशन के कंट्रोल रूम को […]

फारबिसगंज : एनएफ रेलवे कटिहार के फारबिसगंज-जोगबनी रेल खंड के रेलवे समपार फाटक केजे 65 सुभाष चौक के 3/4 किलोमीटर आउटर सिंगल के बाहर बीच रेलवे ट्रेक पर गुरुवार अलसुबह करीब 35 वर्षीय एक युवक का शव बरामद हुआ. केजे 65 पर ट्यूटी पर तैनात गेट मेन ने स्थानीय रेलवे स्टेशन के कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी. बताया जाता है कि बीच ट्रैक पर शव रहने के कारण जोगबनी से कटिहार जा रही यात्री ट्रेन बथनाहा रेलवे स्टेशन पर कुछ देर तक रुकी रही.

सेक्शन इंजीनियर के निर्देश पर रेलवे के मेठ शंकर उड़ाव ने शव को ट्रैक से हटाया, इसके बाद ट्रेन वहां से निकली. इधर, रेलवे ट्रैक पर शव के बरामद होने की सूचना मिलते ही थनाध्यक्ष कौशल कुमार, अनि विजेंदर कुमार सिंह, कारे पासवान, नरेंद्र कुमार सिंह, राजकीय रेल थाना जोगबन जीआरपी के सअनि धनंजय कुमार समेत टाइगर मोबाइल जवान घटनास्थल पहुंचे व छानबीन की.
पॉकेट से मिले मोबाइल से परिजनों से पुलिस ने किया संपर्क: पुलिस ने मृतक के पॉकेट से मिले मोबाइल फोन से उसके घर के लोगों से संपर्क किया. मोबाइल से पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क किया तो उसकी पहचान 35 वर्षीय प्रमोद यादव पिता साहेब यादव वाईसी करजाइन वार्ड 08 थाना करजाइन सुपौल निवासी के रूप में हुई.
प्रमोद के ससुर स्थानीय परवाहा वार्ड दस निवासी देवनारायण यादव ने बताया कि उनका दामाद प्रमोद यादव पंजाब में मजदूरी करता था. दस दिन पूर्व वह पंजाब से आया था. उसे दो पुत्र व एक पुत्री है. एक पुत्र 08 वर्षीय जयकृष्ण कुमार उनके ही यहां रहता है. पुत्री रंजन देवी ससुराल में ही थी.
दामाद शुक्रवार को ससुराल आया था और रविवार को ससुराल से निकल कर समीप के ही गांव में अपने जीजा के घर गया था. वहां से सोमवार को निकल गया था. घर में उसकी पत्नी व परिवार के लोग काफी परेशान थे.
वे सभी रिश्तेदारों के यहां उसकी खोजबीन कर रहे थे, तभी पुलिस ने फारबिसगंज में रेल ट्रैक पर उसका शव बरामद होने की जानकारी दी. मृतक पांच भाई व एक बहन में दूसरे नंबर पर था. इधर, स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. साथ ही घटना के विभिन्न बिंदुओं पर जांच प्रारंभ कर दी है. थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने कहा कि मामले की विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें