26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाहाबाद में कपड़े की दुकान में लगी आग, 3 महिलाओं की मौत

इलाहाबाद :यूपीके इलाहाबाद जिले के सुलेमसराय में कपड़े की दुकान में आज भीषण आग लग गयी, जिसमें तीन महिलाओं की झुलसने से मौत हो गयी, जबकि दुकानदार और उसका पुत्र घायल हो गया. दमकल अधिकारी (एफएसओ) लाल जी गुप्ता ने बताया कि आग लगने की सूचना सुबह आयी और विभाग द्वारा दमकल की छह गाड़ियां […]

इलाहाबाद :यूपीके इलाहाबाद जिले के सुलेमसराय में कपड़े की दुकान में आज भीषण आग लग गयी, जिसमें तीन महिलाओं की झुलसने से मौत हो गयी, जबकि दुकानदार और उसका पुत्र घायल हो गया. दमकल अधिकारी (एफएसओ) लाल जी गुप्ता ने बताया कि आग लगने की सूचना सुबह आयी और विभाग द्वारा दमकल की छह गाड़ियां रवाना की गयीं. आग इतनी भीषण थी कि वायु सेना से दमकल की दो गाड़ियां मंगानी पड़ी और दोपहर पौने दो बजे तक आग पर काबू पाया जा सका.

उन्होंने बताया कि तीन मंजिला इमारत में भूतल और प्रथम तल पर कपड़े की दुकान थी और दूसरे तल पर दुकानदार उमेश केसरवानी अपने परिवार के साथ रहते थे. इस घटना में उनकी मां रक्मणी देवी (70), पत्नी स्नेहलता (48) और बेटी पारल (22) की मौत हो गयी. गुप्ता ने कहा कि इस घटना में उमेश केसरवानी और उनका बेटा विशाल घायल हो गया.

धूमनगंज थाना के एसएचओ नागेश सिंह ने बताया कि उमेश वस्त्रालय में लगी आग में झुलसने से तीन महिलाओं की मौत हो गयी और उनके शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया. आज शाम उनका शवदाह संस्कार कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें