35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इन विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, उम्मीदवार ऐसे करें आवेदन

नयी दिल्ली: गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जीएमआरसी) ने विभिन्न श्रेणी के पदों पर रिक्तियां निकाली हैं. इसके तहत असिस्टेंट मैनेजर और इंजीनियर समेत कुल 23 पदों पर नियुक्तियां की जायेंगी. ये सभी पद तीन से पांच वर्ष के अनुबंध पर भरे जायेंगे. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा. […]

नयी दिल्ली: गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जीएमआरसी) ने विभिन्न श्रेणी के पदों पर रिक्तियां निकाली हैं. इसके तहत असिस्टेंट मैनेजर और इंजीनियर समेत कुल 23 पदों पर नियुक्तियां की जायेंगी. ये सभी पद तीन से पांच वर्ष के अनुबंध पर भरे जायेंगे. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा. आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2019 है.

असिस्टेंट मैनेजर (इ एंड एम)- इस पद पर कुल 02 लोगों की नियुक्ति होने वाली है. इस पद पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास इलेक्ट्रिकल इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स मेकेनिकल इंजीनियरिंग में बीई बीटेक डिग्री के साथ ही संबंधित कार्यक्षेत्र में पांच वर्ष का अनुभव होना चाहिए. आवेदन करने वाले उम्मीदवार के लिए अधिकतम आयुसीमा 38 साल होनी चाहिए. अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को 50 हजार से 1 लाख 60 हजार रुपये तक का वेतनमान दिया जाएगा.

इंजीनियर (रोलिंग स्टॉक)- इसमें कुल 02 लोगों की नियुक्ति होनी है. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का इलेक्ट्रिकल मेकेनिकल विषय में बीई बीटेक डिग्री और संबधित कार्यक्षेत्र में न्यूनतम तीन वर्ष का अनुभव होना चाहिए. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों की आयुसीमा 28 साल है. अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों का 35 हजार से 1 लाख 10 हजार रुपये के बीच वेतनमान दिया जाएगा.

असिस्टेंट मैनेजर (एडमिन)- इस पद पर कुल 02 लोगों की नियुक्ति की जाएगी. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी है कि उनके पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से साइंस कॉमर्स विषय में बैचलर डिग्री हो साथ ही एमबीए के साथ पांच वर्ष तक काम करने का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयुसीमा 30 वर्ष निर्धारित की गयी है. चयनित उम्मीदवारों को 50 हजार रुपये से 1 लाख 60 हजार रुपये तक का वेतनमान दिया जाएगा.

असिस्टेंट मैनेजर (एसेट मैनेजमेंट)- इस पद पर कुल 02 लोगों की नियुक्ति होनी है. आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग में बीई बीटेक की डिग्री के साथ-साथ एमबीए की डिग्री भी होनी चाहिए. संबंधित कार्यक्षेत्र में न्यूनतम पांच साल का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 साल निर्धारित की गयी है. चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 50 हजार रुपये से 1 लाख 60 हजार रुपये वेतन मिलेगा.

असिस्टेंट मैनेजर (सिग्नलिंग)- इस पद पर 01 व्यक्ति की नियुक्ति होगी. आवेदन करने के इच्छुक इलेक्ट्रॉनिक्स अथवा इलेक्टॉनिक्स एंड टेलिकम्युनिकेशन में बीई बीटेक डिग्री के साथ संबंधित कार्यक्षेत्र में न्यूनतम पांच वर्ष का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवारों के लिए निर्धारित आयु सीमा 30 साल होनी चाहिए. चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 50 हजार रूपये से 1 लाख 60 हजार रुपया वेतन मिलेगा.

चयन प्रक्रिया: योग्य उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को इस पद पर आवेदन करने के लिए किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना होगा. उम्मीदवार पद तथा योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट http://www.gujaratmetrorail.com/ को विजिट कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें