मांगों को लेकर ग्रामीणों ने कार्य रोका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोडरमा बाजार : बिजली, पानी, स्वास्थ्य और सड़क सुविधा तथा प्रदूषण नियंत्रण आदि मांगों को लेकर बुधवार को डुमरडीहा दक्षिणी बेकोबार, उत्तरी बेकोबार, पथलडीहा, लरियाडीह आदि के सैकड़ों ग्रामीण केटीपीसी प्लांट के लिए पावर ग्रिड के द्वारा बिजली के खंभे लगाने के कार्य को रोक दिया.

सूचना मिलने पर विधायक अन्नपूर्णा देवी तथा बांङोडीह पावर प्लांट के एके झा, जीतेंद्र झा के नेतृत्व में तीन सदस्यीय पदाधिकारियों की वार्ता हुई. विधायक ने कहा कि प्लांट के शिलान्यास के दौरान तत्कालीन ऊर्जा मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने घोषणा किया था कि प्लांट के 10 किलोमीटर क्षेत्र के अंदर आनेवाले गांव में बिजली, पानी, स्वास्थ्य, सड़क की सुविधा प्रदान की जायेगी.

साथ ही गांव को प्रदूषण मुक्त बनाने के उपाय भी किये जायेंगे. मगर अब तक घोषणा पर अमल नहीं किया गया. वार्ता के दौरान अधिकारियों ने कहा कि तीन दिन के अंदर सभी सुविधा उपलब्ध कराने से संबंधित आवेदन दिया जायेगा.

ग्रामीणों ने कहा कि जब तक लिखित नहीं मिल जाता, तब तक कार्य बंद रहेगा. मौके पर वासुदेव यादव, अर्जुन यादव, रहमत अली, राजू यादव, बद्री सिंह, रमेश यादव, नुनू यादव, भीम सिंह, विनोद मंडल, नंद किशोर यादव, राम किशन यादव, गोविंद यादव, दिनेश पंडित, प्रकाश यादव, नइमउद्दीन आदि उपस्थित थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें