27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका और रूस में इस मुद्दे पर ठनी

संयुक्त राष्ट्र: प्रतिबंधों का सामना कर रहे उत्तर कोरिया के साथ व्यापार करने को लेकर रूस की दो जहाजरानी कंपनियों और छह रूसी जहाजों को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के माध्यम से काली सूची में डलवाने के अमेरिका के प्रयासों को रूस बाधित करेगा. रूस के राजदूत ने यह जानकारी दी. यह भी पढ़ लें […]

संयुक्त राष्ट्र: प्रतिबंधों का सामना कर रहे उत्तर कोरिया के साथ व्यापार करने को लेकर रूस की दो जहाजरानी कंपनियों और छह रूसी जहाजों को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के माध्यम से काली सूची में डलवाने के अमेरिका के प्रयासों को रूस बाधित करेगा. रूस के राजदूत ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ लें


इस्लामिक स्टेट पर कार्रवाई करेगा अमेरिका, सभी देशों से की IS को हराने की अपील

मॉस्को में हुए हमले में पुलिसकर्मी घायल, हमलावर मारा गया

ऑस्ट्रेलिया के नये प्रधानमंत्री होंगे स्कॉट मॉरिसन

अमेरिका ने बुधवार को संयुक्त राष्ट्र से इस प्रतिबंध के संबंध में अनुरोध किया. अमेरिका द्वारा पिछले दो महीने में तीसरी बार संयुक्त राष्ट्र द्वारा प्रतिबंध लगवाने और उत्तर कोरिया पर दबाव बढ़ाने का प्रयास किया गया है.

यह भी पढ़ लें

भारतीय छात्रों ने सिंगापुर में स्टार्टअप पुरस्कार जीता

यमन में गठबंधन के हमले में ढाई दर्जन लोगों की मौत : शिया विद्रोही

चीन में अपने रिपोर्टर का वीजा खारिज करने से चिंतित है अमेरिका

अमेरिका की ओर से किये गये अनुरोध में रूस की दो कंपनियों प्रिमोरे मेरीटाइम लॉजिस्टिक्स और गुदजोन शिपिंग, तथा उत्तर कोरिया को तेल का आपूर्ति करने वाले छह जहाजों पर प्रतिबंध लगाने को कहा है. रूसी राजदूत वासिली नेबेन्जिया ने गुरुवारको बताया कि अमेरिकी प्रतिबंध अवैध हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें