1. home Home
  2. national
  3. rohini court firing two accused arrested in connection with the murder of gangster jitendra gogi pkj

रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

कोर्ट में पेशी के दौरान बदमाशों ने घात लगातार जिंतेंद्र गोगी पर हमला किया था. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर को मार गिराया. पुलिस ने इस मामले दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी पहचान कोर्ट में लगे सीसीटीवी के आधार पर की गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rohini court firing
rohini court firing
file

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी में गैंगस्टर जिंतेंद्र गोगी के साथ उसकी हत्या करने आये दो बदमाश भी मारे गये थे.

कोर्ट में पेशी के दौरान बदमाशों ने घात लगातार जिंतेंद्र गोगी पर हमला किया था. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर को मार गिराया. पुलिस ने इस मामले दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी पहचान कोर्ट में लगे सीसीटीवी के आधार पर की गयी है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उमंग और विनय के रूप में की गयी है.

पुलिस सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है कि इस हमले की पूरी योजना बनाने में चार लोग शामिल थे. इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गयी. दो फरार थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसमें चारो बदमाशों ने अपना अपना काम बांट लिया था.

उमंग को कोर्ट के बाहर गाड़ी खड़ी करनी थी और गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद जब उसके साथी पहुंचे तो भागने में मदद करनी थी. तीनों हमलावर को कोर्ट परिषर के अंदर जाना था, हत्या करके उन्हें वापस लौटना था. जब दो बदमाशों की हत्या हो गयी थी उमंग अकेले ही गाड़ी लेकर फरार हो गया.

इस हमले के बाद देश की राजधानी दिल्ली की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गये. दिन दहाड़े कोर्ट में हुई गोलीबारी के बाद से पुलिस पर भी दबाव था कि जल्द से जल्द से इन आरोपियों को गिरफ्तार करें. पुलिस ने इन आरोपियों की गिरफ्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है.

ध्यान रहे कि ल्ली की रोहणी अदालत में बीते शुक्रवार कुछ बदमाशों ने गोलीबारी कर गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार गिराया था. कोर्टरूम में सुनवाई के वक्त फायरिंग की गयी थी. हमले के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो हमलावर बदमाशों को वहीं मार गिराया गया था. ये हमलावर वकीलों के वेश में कोर्ट पहुंचे थे. वकील की ड्रेस में मारे गए टिल्लू गैंग के सदस्यों का नाम मोरिस और राहुल था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें