1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates today west bengal election 2021 latest updates pm modi amit shah mamta banerjee tmc earthquake alert karnataka kerala election bjp congress aaj ki taza khabar 7th march 2021 rkt

Breaking News : बंगाल के किसानों से 13 मार्च को बात करेंगे राकेश टिकैत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Today
Breaking News Live Today
File Photo

Breaking News LIVE Updates : बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज कोलकाता में रैली होने वाली है. पीएम मोदी की रौली कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होने वाली है, जिसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे. वहीं आठ राज्यों में कोरोना के बढ़ते हुए मामले (Corona cases in India) चिंता की वजह बन चुके हैं. केंद्र सरकार ने अपनी एक टीम महाराष्ट्र और पंजाब भेजा है. महाराष्ट्र में कोरोना के करीब 93 हजार एक्टिव केस, संक्रमितों की तादाद 22 लाख के पार पहुंच गय है. असम विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषित किए 40 उम्मीदवार. वहीं दिल्ली में जारी किसान आंदोलन (Farmers Protest) के 100 दिन पूरे हो गये हैं और अब भी किसान दिल्ली के सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं. देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

बंगाल के किसानों से 13 मार्च को बात करेंगे राकेश टिकैत

बंगाल के किसानों से 13 मार्च को बात करेंगे राकेश टिकैत

email
TwitterFacebookemailemail

30 मई को होगा IPL का फाइनल 

IPL 2021 9 अप्रैल से शुरू होकर 30 मई तक चलेगा. 30 मई को IPL का फाइनल होने वाला है. चेन्नई में 9 अप्रैल से शुरू होगा और फाइनल मैच 30 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

राकेश टिकैत ने बंगाल में करेंगे महापंचायत 

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि 13 मार्च को पश्चिम बंगाल जाऊंगा, वहां बड़ी पंचायत है. वहां के किसानों से मिलेंगे और किसान आंदोलन और एमएसपी के बारे में बात करेंगे. कल ​महिला दिवस मनाएंगे, बॉर्डर पर कल पूरा संचालन महिलाएं करेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता में रैली करेंगे. पीएम मोदी की ये रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में होनी है. इसी के साथ फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भी रैली में आने की चर्चा हो रही है. बीजेपी से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती शामिल हो सकते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

तमिलनाडु और केरल में रहेंगे अमित शाह 

जिन 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, उसमें 3 दक्षिण भारत से हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार के लिए रविवार को जाने वाले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस ने जारी किया लिस्ट 

कांग्रेस ने असम विधानसभा चुनाव के लिए 40 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस की स्टेट यूनिट के अध्यक्ष रिपुन बोरा और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवब्रत सैकिया के नाम प्रमुख हैं. पार्टी उम्मीदवारों की लिस्ट के मुताबिक, राज्यसभा सदस्य बोरा को गोहपुर से उम्मीदवार बनाया गया है तो सैकिया अपनी वर्तमान सीट नजीरा से चुनाव लड़ेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में पारी और 25 रनों से हराकर इतिहास रच डाला है. इसके साथ ही भारत ने आईसीसी की टीम रैंकिंग में टॉप पर जगह बना ली है. इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें