28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सर गंगाराम हॉस्पिटल की मेडिकल बुलेटिन, सोनिया गांधी की हालत स्थिर

नयी दिल्ली : सर गंगाराम हॉस्पिटल ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के शरीर में पानी की कमी हो गयी है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. सोनिया को आज सेना के रिसर्च एवं रेफरल हॉस्पिटल से सर गंगाराम अस्पताल भेज दिया गया. अस्पताल के प्रमुख डॉ डी एस राणा ने एक मेडिकल बुलेटिन में […]

नयी दिल्ली : सर गंगाराम हॉस्पिटल ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के शरीर में पानी की कमी हो गयी है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. सोनिया को आज सेना के रिसर्च एवं रेफरल हॉस्पिटल से सर गंगाराम अस्पताल भेज दिया गया.

अस्पताल के प्रमुख डॉ डी एस राणा ने एक मेडिकल बुलेटिन में कहा, ‘‘उनके शरीर में पानी की कमी हो गयी है, लेकिन उनकी हालत इस समय स्थिर है और उनकी चिकित्सा जांच की जा रही है.

उन्हें आराम करने की सलाह दी गयी है.” 69 साल की कांग्रेस अध्यक्ष को बीमार पडने के कारण वाराणसी में अपना आठ किलोमीटर लंबा रोड शो बीच में हीं छोडना पडा था. इसके बाद उन्हें मध्यरात्रि के आसपास एक चार्टर्ड विमान से यहां लाया गया.दिल्ली पहुंचने के साथ ही उन्हें हवाईअड्डे के पास ही स्थित रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें