31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्रकार पुष्प शर्मा गिरफ्तार, फर्जी आरटीआई का था आरोप

नयी दिल्ली : फर्जी आरटीआई के आरोपी पत्रकार पुष्प शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने फर्जी आरटीआई दिखाकर दावा किया था कि आयुष मंत्रालयने मुसलिमों को नौकरी देने से इनकार किया था.उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जायेगा. पुष्प शर्मा मिली गजट के पत्रकार थे. गौरतलब है कि पिछले दिनों 15 […]

नयी दिल्ली : फर्जी आरटीआई के आरोपी पत्रकार पुष्प शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने फर्जी आरटीआई दिखाकर दावा किया था कि आयुष मंत्रालयने मुसलिमों को नौकरी देने से इनकार किया था.उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जायेगा. पुष्प शर्मा मिली गजट के पत्रकार थे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों 15 अक्तूबर को आयुष मंत्रालय द्वारा आयोजित ‘विश्व योग दिवस’ के लिए योग प्रशिक्षकों की भर्ती की जानी थी. इस संदर्भ में एक पत्रकार ने आरटीआई डाला था. पत्रकार का दावा है कि आरटीआई का जवाब चौंकाने वाला था. पत्रकार द्वारा डाले गये आरटीआई में सवाल किया गया था कि इस पद के लिए कितने मुसलमानों ने आवेदन किया था और इनमें से कितने लोगों को चुना गया?
अपने जवाब में मंत्रालय ने कहा कि सरकार की नीति के मुताबिक किसी भी मुसलिम आवेदक को इस पद के नहीं चुना गया और न ही बुलाया गया. मीडिया में इस आरटीआई के वायरल होने के बाद मंत्रालय ने इसका खंडन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें