23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विमान में बम की अफवाह फैलाने वाला गिरफ्तार, निकला पत्नी का हत्यारा व दोस्त की बीवी का आशिक

बेगलुरू : बेंगलुरू में फोन करके विमान में बम की झूठी खबर देने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनयर ने कथित रूप से अपनी पत्नी के कत्ल की बात को कबूला. शहर के एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. गौरतलब है कि 30 वर्षीय एमजी गोकुल ने एयरपोर्ट अधिकारियों को फोन कॉल और व्हाटसऐप संदेश […]

बेगलुरू : बेंगलुरू में फोन करके विमान में बम की झूठी खबर देने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनयर ने कथित रूप से अपनी पत्नी के कत्ल की बात को कबूला. शहर के एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी.

गौरतलब है कि 30 वर्षीय एमजी गोकुल ने एयरपोर्ट अधिकारियों को फोन कॉल और व्हाटसऐप संदेश भेज कर बेंगलुरू और दिल्ली से उड़ान भरने जा रही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों में बम होने की झूठी खबर दी थी. पुलिस ने इस मामले में उसेगिरफ्तार कर लिया था. उसकी वजह से तीन उड़ानों को रद्द करना पड़ा था. जिससे करीब दस लाख का घाटा हुआ था.
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का दोस्त की पत्नी के साथ कथित रूप से अवैध संबंध था और उसने अपने प्यार को परवान चढ़ाने के मकसद से ही उसने अपने ही साथी को फंसाने के लिए ऐसा किया. .पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अफवाह फैलाने के लिए दोस्त के नाम पर जारी किये गये सिम कार्ड का यूज किया.
गौरतलब है कि जून महीने के अंत में गोकुल की पत्नी अनुराधा अपने अपार्टमेंट में मृत पायी गयी. पूछताछ में उसने बताया कि उसने भगवान गणेश की एक मूर्ति को सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें