34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय सैन्य अकादमी में बम की खबर झूठी निकली

देहरादून : प्रतिष्ठित भारतीय सैन्य अकादमी में बम रखे होने की फोन से सूचना मिलने से कल रात हडकंप मच गया लेकिन तीन घंटे तक अकादमी नरिसर में सघन खोजबीन करने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. देहरादून के शहर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि हालांकि, इस संबंध में फोन […]

देहरादून : प्रतिष्ठित भारतीय सैन्य अकादमी में बम रखे होने की फोन से सूचना मिलने से कल रात हडकंप मच गया लेकिन तीन घंटे तक अकादमी नरिसर में सघन खोजबीन करने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. देहरादून के शहर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि हालांकि, इस संबंध में फोन करने वाले व्यक्ति को कल देर रात गिरफतार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि अनिल कुमार नाम के इस व्यक्ति ने नशे की हालत में फोन किया था. सिंह ने कहा कि शराब पीने के लत के कारण कुमार के घर में कलह होती थी और उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं लग रही है. कल रात आठ बजे आरोपी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी कि भारतीय सैन्य अकादमी में एक बम रखा हुआ है.

सूचना मिलते ही देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पुष्पक ज्योति, शहर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह अन्य पुलिस अधिकारियों और खोजी कुत्तों के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि, तीन घंटे तक सघन अभियान चलाने के बाद भी वहां कुछ नहीं मिला. इस बीच, फोन काल करने वाले व्यक्ति की भी खोज शुरू की गयी जिसके बाद पटेल नगर क्षेत्र के नया गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें