27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिये किरण बेदी के भाजपा में शामिल होने पर किसने क्या कहा

नयी दिल्लीः अन्ना आंदोलन में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने वाली किरण बेदी भाजपा में शामिल हो गयीं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि किस तरह प्रधानमंत्री के कामकाज ने उन्हें प्रभावित किया. किरण के भाजपा में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी समेत दूसरी पार्टियों में भी हलचल शुरू हो गयी है. टि्वटर पर […]

नयी दिल्लीः अन्ना आंदोलन में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने वाली किरण बेदी भाजपा में शामिल हो गयीं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि किस तरह प्रधानमंत्री के कामकाज ने उन्हें प्रभावित किया. किरण के भाजपा में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी समेत दूसरी पार्टियों में भी हलचल शुरू हो गयी है. टि्वटर पर भी किरण बेदी तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है. आइये जानते है किसने क्या कहा.

अरविंद केजरीवाल
मैंने किरण बेदी को कई बार यह समझाने की कोशिश की कि उन्हें राजनीति में आना चाहिए. मुझे बहुत खुशी है कि वह राजनीति में आ गयीं.

कुमार विश्वास
भाजपा में शामिल होने के बाद किरण बेदी पर सबसे पहले आप नेता कुमार विश्वास ने कविता के जरिये उन पर निशाना साधा उन्होंने ट्वीट किया ‘अन्दर का ज़हर चूम लिया धुल के आ गए,जितने शरीफ़ लोग थे सब खुल के आ गए’.

विश्वास यही नहीं रूके उन्होंने अन्ना के आंदोलन को ध्वस्त करा देने वाले वीके सिंह के बाद किरण बेदी जी आपका भी स्वागत है. उन्होंने किरण बेदी पर निशाना साधते हुए उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से जयचंद तक कह दिया. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को इन दोनों से सीखने की सलाह दी.

अमित शाह
शाह ने टि्वटर पर किरण बेदी के भाजपा में शामिल होने की जानकारी दी और उनका स्वागत किया

मधु किश्वर
मधु ने शाजिया इल्मी के उन पुराने ट्वीट को साझा किया जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दिया है.इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें लिखा है अन्ना के सभी सहयोगियों ने राजनीति में कदम रख दिया.

किरण बेदी
भाजपा में शामिल होने के बाद किरण बेदी ने टि्वटर पर भी लोगों से दिल्ली में स्थिर सरकार का वादा किया. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया.

दिग्गविजय सिंह
कांग्रेस महासचिव दिग्गविजय सिंह ने किरण बेदी से पूछा कि ये यू टर्न है या आपका ह्रदय परिवर्तन हुआ. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है.

सतीश उपाध्याय
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने भी किरण बेदी का स्वागत किया. उन्होंने ट्वीट किया कि उनके अनुभव से पार्टी को बहुत फायदा होगा.

अजय माखन
कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माखन ने किरण बेदी को नरेंद्र मोदी के खिलाफ किये ट्वीट को हटाने को कहा. उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट भी किया जिसमें लिखा है चलो अन्ना के सभी बच्चे सेट हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें